1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जो रूट का किया गया शानदार स्वागत, ईसीबी ने मेहमानवाजी के लिए THANK यू बोला

जो रूट का किया गया शानदार स्वागत, ईसीबी ने मेहमानवाजी के लिए THANK यू बोला

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। ये मैच चेन्नई के एमए ​चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। दोनो टीमों के बीच जबरजस्त टक्कर होने की उम्मीद थी। ऐसा नजारा पहले मैच से ही देखने को मिल रहा है। दोनो टीमों ने अपने पिछले सीरीजो में शानदार प्रदर्शन कर एक दूसरे से टकराने के लिए इंतजार कर रही थी। ये दोनो ​क्रिकेट खेलने वाली टीमें इस समय की दो महान टीमें है।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ्रीका ने भारत को दिया 250 रन का लक्ष्य, डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन ने खेली दमदार पारी

ये विश्व क्रिकेट की दो वो मजबूत टीमें है जिनके बीच पिछले दिनों कई अच्छे मैच खेले गयें है। जब इंग्लैंड की टीम ने पहले टेस्ट के पहले दिन टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी तो टीम ने पहले दिन से ही शानदार खेल दिखाया। इंग्लैंड की टीम के कप्तान जो रूट अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे थे।

और रूट ने अपने 100 वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ दिया। 98वें, 99वें और 100वें तीनो टेस्ट मैच में वो शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन कर विश्व रिकार्ड बनाया है। इस पारी के बाद होटल लौटने पर उनका होटल स्टाफों के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस स्वागत के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने होटल स्टाफों को धन्यवाद किया है।

 

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ्रीका के चार विकेट गिरे, भारत की तरफ से हो रही है अच्छी गेंदबाजी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...