1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Greater Noida News: दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में खौफनाक वारदात, सड़क पर मिली सिर कुचली युवती की लाश

Greater Noida News: दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में खौफनाक वारदात, सड़क पर मिली सिर कुचली युवती की लाश

दिल्ली के बाद यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखे मामला सामने आया है। सोमवार को ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि शिनाख्त छुपाने के लिए शव के चेहरे को कुचल दिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Greater Noida News: दिल्ली के बाद यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखे मामला सामने आया है। सोमवार को ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि शिनाख्त छुपाने के लिए शव के चेहरे को कुचल दिया गया है। वहीं, वारदात के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है। शुरूआती जांच में हत्याकर शव को हाईवे पर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

पुलिस शव के शिनाख्त का प्रयास कर रही है। हालांकि, अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बता दें कि, सोमवार दादरी क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर युवती के लाश मिलने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की ​गहनता से जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि, इससे पहले नववर्ष की पूर्व संध्या पर बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना हुई थी। कहा जा रहा है कि तेज रफ्तार बलेनो कार चालक ने पहले तो स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी, इसके बाद जमीन पर गिरी युवती टायर के बीच में फंस गई इसके बाद चालक उसे कई किलोमीटर तक घसीटते ले गया। इस घटना में युवती के शव के चिथड़े उड़ गए। उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं बच पाए। इस मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...