गोरक्षा के नाम पर आतंक जारी, गोरक्षकों ने पशुपालकों की जमकर पिटाई

Greater Noida Two Men Assaulted By 9 People For Taking Cows Home

नोएडा: देशभर में गोरक्षा के नाम पर लोगों से मारपीट का बदस्तूर जारी है। मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा का है जहां गोरक्षकों ने एक गाय और बछड़ा ले जा रहे दो लोगों की जमकर पिटाई की। फिलहाल पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।




बताया जा रहा है कि पीड़ित जेवर के सिरसा मांझीपुर के रहने वाले है जो पशुपालन के लिए के लिए मेहंदीपुर गांव से एक गाय और बछड़ा खरीदकर पैदल पैदल घर ला रहे थे। थकने के बाद दोनों लोग रास्ते में आराम करने के लिए एक पेड़ के नीचे बैठ गए कि तभी एक गोरक्षक दल वहां पहुंच गया और उन दोनों को पकड़ कर पीटना शुरु कर दिया।




हद तो तब हो गई जब लोगों ने उनसे बिना पूछे ही उनकों मारना शुरु कर दिया लेकिन जैसे ही उनकों विश्वास हो गया कि दोनों लोग गाय तस्कर नहीं तो सभी लोग उन दोनों को छोड़कर भाग निकलें। घटना के बाद पुलिस ने नोएडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक दोनों को काफी गंभीर चोटें आईं हैं। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नोएडा: देशभर में गोरक्षा के नाम पर लोगों से मारपीट का बदस्तूर जारी है। मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा का है जहां गोरक्षकों ने एक गाय और बछड़ा ले जा रहे दो लोगों की जमकर पिटाई की। फिलहाल पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि पीड़ित जेवर के सिरसा मांझीपुर के रहने वाले है जो पशुपालन के लिए के लिए मेहंदीपुर गांव से एक गाय और…