1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. ग्रेटर नोएडा: हाईवे पर घोड़ों की दौड़ पर सट्टेबाजी का वीडियो वायरल, 9 लोग ​हिरासत में

ग्रेटर नोएडा: हाईवे पर घोड़ों की दौड़ पर सट्टेबाजी का वीडियो वायरल, 9 लोग ​हिरासत में

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नाएडा के दादरी बाइपास पर तकरीबन 2 दर्जन से अधिक बाइकर्स और टेंपो ने घोड़ों के साथ सड़कों पर रेस लगाई जिसका वीडियो वायरल हुआ है। घोड़ों की इस रेस के लिए हाईवे पर चल रही गाड़ियों को रुकवा दिया गया। पुलिस ने मामला संज्ञान में आने के बाद कई आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पढ़ें :- Uttarakhand News : आफत की बारिश , Video में देखें कैसे हाईवे पर भरभराकर गिरा पहाड़

आपको बता दें की इा दौड़ में सट्टा लगा हुआ था। और इसी दौरान हाईवे पर पुलिस की नाक के नीचे कई लोग खतरनाक स्टंट भी करते हुए नजर आए। यह दौड तकरीबन 5 से 7 किमी. की थी। हाईवे पर लगातार दौड़ होती रही जिसकी वजह से जाम भी लग गया। पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को गिरफतार किया है। पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद के रहने वाले बबन, कासिम, साजिद, फुरकान, शाहरुख, आस मोहम्मद, हसैन, यासीन घोड़ों की रेस पर सट्टा लगवा रहे थे। इन सभी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और गाड़ियों को कब्जे में लिया गया है। इन आरोपियों के कब्जे से 2 थ्री व्हीलर और 1 ईको गाड़ी बरामद कर भारतीय दंड संहिता के तहत धारा 545/2020, 188/269/270 में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि दादरी बाईपास पर घोड़ों की दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। इस मामले में निठोरा रोड थाना लोनी गाजियाबाद के बबन, अमनगढ़ थाना लोनी गाजियाबाद के कासिम, नगर थाना लोनी गाजियाबाद के अरसद, गाजियाबाद के ही चिरोडी के रहने वाले साजिद, गिरी मार्केट गाजियाबाद के फुरकान, मुरादनगर गाजियाबाद के शाहरुख, रासिद गेट गाजियाबाद के आस मोहम्मद, मुस्तफाबाद गाजियाबाद के हसन, चिरोडी गाजियाबाद के रहने वाले यासीन को हिरासत में लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...