जम्मू-कश्मीर: मंत्री के काफिले पर ग्रेनेड से हमला, तीन की मौत कई घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में तीन लोगों की मौत हुई है, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों में 7 सीआरपीएफ़ के जवान भी शामिल हैं। बताया जा रहा है आतंकियों ने वरिष्ठ मंत्री नयीम अख्तर को निशाना बनाया था, हालांकि इस हमले में वो बाल-बाल बच गए। घायलों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलवामा जिले के त्राल में व्यस्त बस स्टैंड के पास आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में 3 नागरिकों की मौत हो गई है। इस हमले में सीआरपीएफ के सात जवानों सहित 30 लोग घायल हुए हैं। इनमें से ज्यादातर घायलों को श्रीनगर लाया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- चेन्नई: पुराने बस स्टैंड की छत गिरी, आठ कर्मचारियों की मौत }

पुलिस के मुताबिक यह हमला दोपहर करीब 12 बजे अंजाम दिया गया। हमले में लोक निर्माण कार्य मंत्री नयीम अख्तर बाल-बाल बच गए हैं। बता दें इससे पहले जम्मू के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गयी थी। फायरिंग में ग्रामीणों के मकान क्षतिग्रस्त हो गए थे। इस इलाके में बीते छह दिनों से पाकिस्तान की तरफ से रुक-रुककर फायरिंग की जा रही है। हाल ही में पाकिस्ताना की फायरिंग में एक महिला की मौत हो गायी थी, जबकि कई ग्रामीण घायल हो गए थे।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर: पुलवामा मुठभेड़ में ढेर हुए लश्कर के दो कमांडर }