1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू में सुरक्षाबलों पर फिर हुआ ग्रेनेड हमला, 10 लोग घायल

जम्मू में सुरक्षाबलों पर फिर हुआ ग्रेनेड हमला, 10 लोग घायल

Grenade Attack On Security Forces Again In Jammu 10 People Injured

जम्मू। जम्मू कश्मीर में जबसे आर्टिकल 370 हटाया गया तभी से यहां आतंकियों ने आतंकी साजिशें शुरू कर दी हैं। लगातार आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। इस बार भी आतंकियों ने सुरक्षबलों को निशाना बनाते हुए कश्मीर के अनंतनाग में डिप्टी कमिश्नर के ऑफिस पर ग्रेनेड से हमला किया। बताया जा रहा है कि आफिस के आस पास मौजूद लगभग 10 लोग हादसे में घायल हुए हैं।

पढ़ें :- मैं खुद को हमेशा क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के लिए तैयार रखता हूं : भुवनेश्वर कुमार

बताया गया कि यह हमला बाइकसवार नकाबपोश हमलावरों द्वारा शनिवार सुबह करीब 11 बजे किया गया । ग्रेनेड ​डीसी के आफिस के बाहर गिरा जिसकी वजह से जवानो को तो चोट नही आयी पर बाहर मौजूद स्थानीय लोग इसकी चपेट में आ गये। बताया जा रहा है कि घायलों में एक 12 साल का बच्चा भी शामिल है। हमला होते ही जवानो ने इलाके की घेराबंदी शुरू दी साथ आतंकियों की तलाश में छापेमारी भी की जा रही है।

धीरे धीरे आर्टिकल 370 समाप्त हुए 2 माह बीत चुकें है लेकिन आतंकियों की तरफ से लगातार हरकतें जारी है। यही नही आतंकी सीमा से घुसपैठ करने का भी लगातार प्रयास कर रहे हैं, हाल ही में एक ही दिन तीन जगह हमले हुए जिसमें हमारा एक जवान भी शहीद हो गया। हालांकि हमारे जवानो ने 6 आतंकियों को मार गिराया था।

सरकार ने सभी पाकिस्तानी सीमाओं पर पूरी तरह से अलर्ट जारी कर दिया है,लगातार भारतीय सुरक्षा एजेंसियां खास चौकसी बरत रही हैं। हमारी खूफियां एजेसियों द्वारा भी बताया गया है कि आतंकी संगठन भारत में बड़ा हमला कर सकते हैं और लगातार सीमा के पार आतंकियों का मूवमेंट हो रहा है।

पढ़ें :- VIDEO: बिल्डिंग में लगी आग तो बिल्ली ने जान बचाने के लिए कुछ ऐसा, देख उड़ गए होश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X