दुल्हन करती रही बारात का इंतजार, दूल्हा ‘Girlfriend’ संग हुआ फरार

आगरा: शादी के दिन ही दुल्हन के अरमानों पर पानी फेर दिया दहेज लोभी दूल्हे ने। गणेश नगर की रहने वाली मोनिका की शादी 24 नवम्बर को होनी थी। शादी के दिन मोनिका बारात का इंतजार करती रही लेकिन कार की डिमांड न पूरी होने पर दूल्हा बारात लाने की बजाय अपने घर से फरार हो गया। वहीं लड़की के चाचा का कहना है लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया है। एएसपी अनुराग वत्स ने कहा, पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।




लड़की के घरवालों ने दिया जवाब

बताया जा रहा है कि शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। कार्ड बांटे जा चुके थे। दुल्हन के सभी रिश्तेदार भी आ चुके थे और तभी खबर आई कि दूल्हा फरार हो चुका है। जब से इस मामले की जानकारी दुल्हन को हुई है तब से उसका रो-रो कर बुरा हाल हो चुका था। इस मामले में मोनिका का कहना है अच्छा हुआ जो समय रहते लालची लोगों की असलियत का सामने आ गयी नहीं तो शादी के बाद मेरे जिंदगी बर्बाद हो जाती।

लड़की इस मामले से बहुत आहत हुई है इसलिए उसके घर वाले उसे अकेले नहीं छोड़ रहे घरवालों को डर है कि लड़की कहीं कुछ कर न बैठे। दुल्हन की चाची का कहना है इस मामले से घर वालों की नींद उड़ गयी है। वहीं लड़की के पिता का कहना है कि लड़के के इस तरह से भाग जाने से समाज में हमारी बदनामी हुई है लेकिन दूसरी तरफ हमें सुकून भी है कि हमारी बेटी ऐसे घर नहीं गयी। पिता ने इस मामले के लिए पुलिस से गुहार लगाई है कि ऐसे लोगों को सजा जरूर मिले।

मोनिका की शादी राजपुर चुंगी के पिंटू से तय हुई थी। 24 नवंबर को दिन दयाल बाग की गोपाल वाटिका में बारात आनी थी। लड़की पक्ष के मुताबिक, लड़के वालों से 8 लाख की शादी का वादा हुआ था, जिसे पूरा भी किया गया। घरवालों ने बताया कि शादी के पहले ही लड़के ने पूरा दहेज मांग लिया था। अचानक से 23 नवम्बर को लड़के के परिजनों ने कार की डिमांड कर दी और साथ ही ये भी धमकी दी कि अगर शादी में कार नहीं मिली तो लड़का शादी नहीं करेगा। शादी वाले दिन दूल्हा घर से फरार हो गया और दुल्हन इंतजार करती रह गई। वहीं लाखों रुपए का खाना बर्बाद हो गई गया है।
9




लड़के का किसी और के साथ था संबंध

लड़की के चाचा प्रमोद का कहना है कि लड़के पिंटू का अपने साथ काम करने वाली किसी लड़की के साथ संबंध था। जानकारी मिली है कि पिंटू के साथ काम करने वाली लड़की ने 22 नवम्बर को लड़के के घर जा कर हंगामा किया जिसके बाद से ही दूल्हा फरार हो गया। लड़के के फरार होने के बाद उसके परिजनों ने चुपचाप उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट ताजगंज थाना में दर्ज करा दी। इसके बाद लड़की पक्ष ने थाना न्यू आगरा में दूल्हे और उसके पूरे परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। लड़की के पिता ने बताया कि मामला खत्म करने के लिए लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं।