लखनऊ। शादियों में वर और वधू पक्ष के लोगों में कहासुनी होना या धक्कामुक्की होना आम बात है, लेकिन दुल्हन ही अपने होने वाले पति को चप्पलों से पीट दिया हो तो ऐसा कम ही सुनने को मिलता है। ऐसा ही कुछ बुलंदशहर के ककोड़ थाने के कोंदू गांव में देखने को मिला। एकाएक खाना खा रहे बरातियों के हाथों से प्लेटें छीन ली गईं और फिर पता चला कि जयमाला स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे की ठुकाई कर डाली है। जो बाराती खाना खाने की तैयारी कर रहे थे उन्होंने मार से बचने के लिए भूखे पेट ही अपने घरों का रास्ता पकड़ लिया।

Groom Beaten By Bride :

सामान्य रूप से चल रहे समारोह में एकाएक जो घटनाक्रम सामने आया उसकी मुख्य वजह थी दूल्हा बने युवक का पहले से शादीशुदा होना। जब दूल्हे को जयमाला के लिए स्टेज पर लाया गया तो उसके मोबाइल पर दुल्हन की एक सहेली की नजर पड़ गई। सहेली को पता चला कि दूल्हा बना युवक पहले से शादी शुदा है उसने अपने साथ नोएडा के मॉल में काम करने वाली एक युवती के साथ पहले ही कोर्ट मैरेज कर रखी है।

दूल्हे की सच्चाई पता चलने के बाद गुस्साई दुल्हन ने हिम्मत दिखाते हुए स्टेज पर बैठे दूल्हें को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। जब दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे के सत्कार का कारण पूछा तो उसने पूरी कहानी बताई। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने खाना खा रहे बारातियों से प्लेटें छीन लीं और दूल्हें को बारात के साथ बंदी बना लिया।

इसी दौरान दुल्हन पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर दूल्हे और बारात के साथ आए उसके परिजनों को पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद से चप्पलबाज दुल्हन की चर्चा आस पास के गाँवों तक हो रही है। लोग युवती की हिम्मत की सराहना कर रहे हैं।