1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Video Viral : दूल्हा-दुल्हन शादी में चोरी करते दिखे , बेहद प्यारी चोरी आई नजर

Video Viral : दूल्हा-दुल्हन शादी में चोरी करते दिखे , बेहद प्यारी चोरी आई नजर

सोशल मीडिया (Social Media ) पर शादी के वीडियो (Wedding Videos) आए दिन वायरल होते रहते हैं। कभी दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) अपनी शादी में डीजे बनकर गाने बजाते हुए दिखाई देते हैं, तो कभी शादी के स्टेज पर पुश-अप्स लगाते हैंम कभी कुछ ऐसी चीजें भी हो जाती हैं जो वह छुपकर कर रहे होते हैं, लेकिन हर तरफ कैमरा होने के कारण वह छुप नहीं पाती है। हाल ही में वायरल एक वीडियो में जोड़ा अपनी ही शादी में कुछ चुराते हुए दिख रहा है।, लेकिन यह चोरी बेहद प्यारी (stealing very cute) नजर आती है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media ) पर शादी के वीडियो (Wedding Videos) आए दिन वायरल होते रहते हैं। कभी दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) अपनी शादी में डीजे बनकर गाने बजाते हुए दिखाई देते हैं, तो कभी शादी के स्टेज पर पुश-अप्स लगाते हैंम कभी कुछ ऐसी चीजें भी हो जाती हैं जो वह छुपकर कर रहे होते हैं, लेकिन हर तरफ कैमरा होने के कारण वह छुप नहीं पाती है। हाल ही में वायरल एक वीडियो में जोड़ा अपनी ही शादी में कुछ चुराते हुए दिख रहा है।, लेकिन यह चोरी बेहद प्यारी (stealing very cute) नजर आती है।

पढ़ें :- Wedding Video: दुल्हन-दूल्हे को पहना रही थी वरमाला, हुआ कुछ ऐसा देखने वाले नहीं रोक पाये हंसी...
Jai Ho India App Panchang

यह वीडियो एक साउथ इंडियन शादी (south indian wedding) का है। जिसे ‘the_wedding_world’ नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) से अपलोड किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, “सबसे प्यारी चोरी हमने देखी है”। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा ऐसा व्यवहार करता है जैसे कुछ हुआ ही नहीं है । वह अपना खाना खाने लगता है जबकि दुल्हन नोटिस कर लेती है कि उसने क्या किया और कैमरे को देखकर बस हंस पड़ती है?

पढ़ें :- Wedding Video: दुल्हन को देखते ही दूल्हे के निकले आंसू, फिर ऐसे निभाई शादी की रस्में

वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media ) पर हजारों लाइक और शेयर मिल चुके हैं। लोग दूल्हे के शरारती स्वभाव को बहुत पसंद कर रहे हैं। ऐसा शायद इसलिए भी है क्योंकि कोरोना काल में लोगों ने शादियों में मेहमानों को बुलाने की संख्या सीमित कर ली है । जो लोग शादियों में नहीं जा पा रहे हैं वे ऑनलाइन वीडियो (online videos) देखकर मन खुश कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...