बेंगलुरू के इनोवेटिव फिल्म सिटी में भीषण आग लगी

बेंगलुरू के इनोवेटिव फिल्म सिटी में भीषण आग लगी
बेंगलुरू के इनोवेटिव फिल्म सिटी में भीषण आग लगी

बेंगलुरू। बेंगलुरू के बिदादी शहर स्थित इनोवेटिव फिल्म सिटी में गुरुवार को भीषण आग लग गई। इस आग में रियलिटी शो ‘बिग बॉस कन्नड़’ का सेट भी जलकर खाक हो गया और एक मोम का संग्रहालय भी इसकी चपेट में आ गया। पुलिस उपनिरीक्षक ए.वी.कुमार ने  बताया कि दमकलर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

कुमार ने बताया की आग तड़के लगभग तीन बजे लगी और इसमें बिग बॉस कन्नड़ का सेट और मोम का संग्रहालय पूरी तरह जल गया। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।आग में लगभग एक लाख रुपये का सामान जलकर खाक होने का अंदेशा है। रामनगर जिले में स्थित इनोवेटिव फिल्म सिटी एक मनोरंजन पार्क और फिल्म स्टूडियो है, जहां कई रियलिटी टेलीविजन शो के सेट और संग्रहालय हैं।

{ यह भी पढ़ें:- विधायकों की नाराजगी के बावजूद भाई को पसंदीदा विभाग दिलाने में जुटे कुमारस्वामी }

बेंगलुरू। बेंगलुरू के बिदादी शहर स्थित इनोवेटिव फिल्म सिटी में गुरुवार को भीषण आग लग गई। इस आग में रियलिटी शो 'बिग बॉस कन्नड़' का सेट भी जलकर खाक हो गया और एक मोम का संग्रहालय भी इसकी चपेट में आ गया। पुलिस उपनिरीक्षक ए.वी.कुमार ने  बताया कि दमकलर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। कुमार ने बताया की आग तड़के लगभग तीन बजे लगी और इसमें बिग बॉस…
Loading...