Samsung Galaxy A11 के फीचर्स हुए लीक, सर्टिफिकेशन वेबसाइट से मिली ये अहम जानकारी

Samsung Galaxy A11
Samsung Galaxy A11 के फीचर्स हुए लीक, सर्टिफिकेशन वेबसाइट से मिली ये अहम जानकारी

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A11 बताए जा रहे एक सैमसंग फोन को यूएस की सर्टिफिकेशन एजेंसी फेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) की वेबसाइट में देखा गया है। इस लिस्टिंग में फोन में 4,000 एमएएच क्षमता की बैटरी होने की जानकारी मिली है और साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। यदि मौजूदा गैलेक्सी ए10 की बात करें तो इस फोन में भी 4,000 एमएएच बैटरी शामिल है। हालांकि सर्टिफिकेशन में देखे गए मॉडल में गैलेक्सी ए10 के मुकाबले दो अतिरिक्त बैक कैमरा शामिल हैं।

Gsamsung Galaxy A11 Features Leaked This Important Information Received From The Certification Website :

amsung Galaxy A11 स्पेसिफिकेशन्स

FCC वेबसाइट पर Samsung Galaxy A11 से जुड़े कई फीचर्स सामने आए हैं। कंपनी अपने इस फोन में पावर के लिए 4,000एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन को कंपनी ट्रिपल रियर कैमरे के साथ उतारेगा। बता दें कि Samsung Galaxy A10 में सिंगल रियर कैमरा दिया गया था। Galaxy A11 में 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया जाएगा। कंपनी इस फोन को 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उतार सकता है और फोन Android 10 ओएस पर रन करेगा। इसके अलावा गैलेक्सी ए11 में Snapdragon 625 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि कंपनी की तरफ से फोन से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं किया गया है।

स्कैच में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिला है। इसके अलावा फोन के टॉप में एक छोटा सा घुमाव देखने को मिलता है, जो इसमें 3.5 एमएम हैडफोन जैक के होने की तरफ इशारा करता है। इस लिस्टिंग को सबसे पहले Sammobile ने रिपोर्ट किया था।

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A11 बताए जा रहे एक सैमसंग फोन को यूएस की सर्टिफिकेशन एजेंसी फेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) की वेबसाइट में देखा गया है। इस लिस्टिंग में फोन में 4,000 एमएएच क्षमता की बैटरी होने की जानकारी मिली है और साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। यदि मौजूदा गैलेक्सी ए10 की बात करें तो इस फोन में भी 4,000 एमएएच बैटरी शामिल है। हालांकि सर्टिफिकेशन में देखे गए मॉडल में गैलेक्सी ए10 के मुकाबले दो अतिरिक्त बैक कैमरा शामिल हैं। amsung Galaxy A11 स्पेसिफिकेशन्स FCC वेबसाइट पर Samsung Galaxy A11 से जुड़े कई फीचर्स सामने आए हैं। कंपनी अपने इस फोन में पावर के लिए 4,000एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन को कंपनी ट्रिपल रियर कैमरे के साथ उतारेगा। बता दें कि Samsung Galaxy A10 में सिंगल रियर कैमरा दिया गया था। Galaxy A11 में 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया जाएगा। कंपनी इस फोन को 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उतार सकता है और फोन Android 10 ओएस पर रन करेगा। इसके अलावा गैलेक्सी ए11 में Snapdragon 625 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि कंपनी की तरफ से फोन से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं किया गया है। स्कैच में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिला है। इसके अलावा फोन के टॉप में एक छोटा सा घुमाव देखने को मिलता है, जो इसमें 3.5 एमएम हैडफोन जैक के होने की तरफ इशारा करता है। इस लिस्टिंग को सबसे पहले Sammobile ने रिपोर्ट किया था।