तीन साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

rape
तीन साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। बिंदापुर थाना क्षेत्र में एक 3 साल की मासूस बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया। पुलिस (Delhi Police) के अनुसार आरोपी युवक गार्ड की नौकरी करता है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Guard Rapes 3 Year Old Girl In Delhi :

वहीं, पीड़ित बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया है जब बच्ची के अभिभावक काम पर बाहर गए हुए थे और वह घर पर अकेली थी।

घटना के बारे में पता लगने पर लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी। बाद में इलाज के लिए आरोपी को अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ पोस्को के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।

बच्ची का इलाज अभी चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक अब उसकी हालत ठीक है। बच्ची के पिता मकान बनाने वाले मिस्त्री हैं और मां घरों में काम करती है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने ट्वीट किया, “आज तीन साल की एक बच्ची का बलात्कार किया गया। उसकी हालत काफी गंभीर है. मैं उससे मिलने जा रही है. यह शहर और कितना निर्भया को नीचा दिखाएगा।”

नई दिल्ली। बिंदापुर थाना क्षेत्र में एक 3 साल की मासूस बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया। पुलिस (Delhi Police) के अनुसार आरोपी युवक गार्ड की नौकरी करता है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़ित बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया है जब बच्ची के अभिभावक काम पर बाहर गए हुए थे और वह घर पर अकेली थी। घटना के बारे में पता लगने पर लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी। बाद में इलाज के लिए आरोपी को अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ पोस्को के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। बच्ची का इलाज अभी चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक अब उसकी हालत ठीक है। बच्ची के पिता मकान बनाने वाले मिस्त्री हैं और मां घरों में काम करती है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने ट्वीट किया, "आज तीन साल की एक बच्ची का बलात्कार किया गया। उसकी हालत काफी गंभीर है. मैं उससे मिलने जा रही है. यह शहर और कितना निर्भया को नीचा दिखाएगा।"