नौतनवा निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का चेयरमैन गुड्डु खान ने उदघाटन किया,उमड़ी भीड़

IMG-20190919-WA0025

नौतनवा: मॉडल प्राथमिक पाठशाला नौतनवा में एक दिवसीय वृहद निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान व विशिष्ट अतिथि सभासद शाहनवाज खान ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

Guddu Khan Chairman Of Nautanwa Free Health Checkup Camp Inaugurated Crowd Gathered :

स्वास्थ्य जांच शिविर मे भैरहवा स्थित यूनिवर्सल कालेज आफ मेडिकल साइंसेस के कुशल डॉक्टर की उपस्थिति में हृदय रोग,पेट रोग,गैस्टिक रोग, छाती रोग,हड्डी रोग,स्त्री रोग,बच्चा रोग,सुगर, ई.सी.जी आदि की जांच व इलाज की गयी।कार्यक्रम का सफल संचालन राजेश ब्वाएड ने किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने बताया कि “इस स्वास्थ्य जांच शिविर के माध्यम से असाध्य से असाध्य रोगों की पहचान हो जाती है जिससे समय रहते उन रोगों का इलाज हो जाता है और कई गरीब लोगों की जान बच जाती हैं। तथा विशिष्ट अतिथि ने कहा कि “ऐसे कार्यक्रमो से जन जागरूकता फैलती है जिससे लोग अपने शारीरिक बीमारियों के प्रति और भी सजग हो जाते है।

वही कालेज के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ.एम. ए. खान ने उपस्थित मनुष्यो की समस्त बीमारियों के बारे में विस्तार से लोगो को अवगत कराया और उन बीमारियों के प्राथमिक व मुख्य उपचार से भी लोगो को अवगत कराया ।

इस अवसर पर डॉ.तेज कुमार केशी,डॉ0 राजीव कुमार झा,डॉ.श्रीजा चापागाईंन,डॉ. मनीष कुमार ठाकुर,बन्टी पाण्डेय,किसमती देवी,अनिल पटवा,मो. शकील,राधेश्याम मौर्या,गुड्डु अन्सारी,अजय दूबे,पप्पू जायसवाल, संजय मौर्या,धर्मात्मा जायसवाल,अनिल मद्धेशिया, धीरेन्द्र सागर चौरसिया ,प्रमोद पाठक,बबलू लारी,एम आर फारूकी, राजकुमार गौड़,खुर्शेद आलम,राजेन्द्र जायसवाल,सद्दाम हुसैन के अलावा सैकड़ो मरीजो ने स्वास्थ्य लाभ लिया।

 

नौतनवा: मॉडल प्राथमिक पाठशाला नौतनवा में एक दिवसीय वृहद निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान व विशिष्ट अतिथि सभासद शाहनवाज खान ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। स्वास्थ्य जांच शिविर मे भैरहवा स्थित यूनिवर्सल कालेज आफ मेडिकल साइंसेस के कुशल डॉक्टर की उपस्थिति में हृदय रोग,पेट रोग,गैस्टिक रोग, छाती रोग,हड्डी रोग,स्त्री रोग,बच्चा रोग,सुगर, ई.सी.जी आदि की जांच व इलाज की गयी।कार्यक्रम का सफल संचालन राजेश ब्वाएड ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने बताया कि "इस स्वास्थ्य जांच शिविर के माध्यम से असाध्य से असाध्य रोगों की पहचान हो जाती है जिससे समय रहते उन रोगों का इलाज हो जाता है और कई गरीब लोगों की जान बच जाती हैं। तथा विशिष्ट अतिथि ने कहा कि "ऐसे कार्यक्रमो से जन जागरूकता फैलती है जिससे लोग अपने शारीरिक बीमारियों के प्रति और भी सजग हो जाते है। वही कालेज के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ.एम. ए. खान ने उपस्थित मनुष्यो की समस्त बीमारियों के बारे में विस्तार से लोगो को अवगत कराया और उन बीमारियों के प्राथमिक व मुख्य उपचार से भी लोगो को अवगत कराया । इस अवसर पर डॉ.तेज कुमार केशी,डॉ0 राजीव कुमार झा,डॉ.श्रीजा चापागाईंन,डॉ. मनीष कुमार ठाकुर,बन्टी पाण्डेय,किसमती देवी,अनिल पटवा,मो. शकील,राधेश्याम मौर्या,गुड्डु अन्सारी,अजय दूबे,पप्पू जायसवाल, संजय मौर्या,धर्मात्मा जायसवाल,अनिल मद्धेशिया, धीरेन्द्र सागर चौरसिया ,प्रमोद पाठक,बबलू लारी,एम आर फारूकी, राजकुमार गौड़,खुर्शेद आलम,राजेन्द्र जायसवाल,सद्दाम हुसैन के अलावा सैकड़ो मरीजो ने स्वास्थ्य लाभ लिया।