माँ बनैलिया मंदिर में स्टाल लगा कर गुड्डु खान ने प्रसाद वितरण किया

IMG-20191007-WA0018

सोनौली : नौतनवा में सजे माँ के पांडालों में भक्त पूरी रात आस्था व विश्वास के साथ माँ के दर्शन के लिए पूरे परिवार के साथ पहुच रहे है आज नवरात्र का अन्तिम दिन होने के कारण नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने माँ बनैलिया मंदिर प्रांगण में अपना प्रसाद वितरण का स्टाल लगाकर भक्तों में प्रसाद वितरित किया।

Guddu Khan Distributed Prasad By Stalling At Maa Banailiya Temple :

आज प्रातः 6 बजे माता की आरती प्रारम्भ हुआ जहॉ श्री खान ने माता के दरबार पहुचकर अपनी हाजिरी लगाई और माता की आरती समाप्त होने के बाद लगातार 13वा वर्ष माता के मन्दिर में स्टाल लगाकर भक्तों में प्रसाद वितरित किया।

पत्रकार बंधुओ के पूछने पर श्री खान ने बताया कि मेरी पूरी आस्था व विश्वास हर धर्म के साथ है मैं हर धर्म के लोगो का आदर सत्कार करना जानता हूँ जिस प्रकार मैंने नवरात्र में प्रसाद वितरित किया है उसी प्रकार मोहर्रम हो, गुरुनानक जयन्ती हो या ख्रीस्त राजा का पर्व सभी में मैं अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करता हूँ और सबका सम्मान करता हूँ।

इस प्रसाद वितरण कार्यक्रम में बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,रमाशंकर सिंह, प्रमोद पाठक,राजेन्द्र जायसवाल, राजकुमार गौड़,रविकान्त वर्मा,सत्यप्रकाश,विंध्याचल सिंह, राम नारायन गौतम,बबलू लारी,किसमती देवी, अनुज राय,मो0 जावेद,मुकेश कुमार आदि ने माँ के दर्शन पाकर धन्य हुए।

संवाददाता-विजय चौरसिया

सोनौली : नौतनवा में सजे माँ के पांडालों में भक्त पूरी रात आस्था व विश्वास के साथ माँ के दर्शन के लिए पूरे परिवार के साथ पहुच रहे है आज नवरात्र का अन्तिम दिन होने के कारण नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने माँ बनैलिया मंदिर प्रांगण में अपना प्रसाद वितरण का स्टाल लगाकर भक्तों में प्रसाद वितरित किया। आज प्रातः 6 बजे माता की आरती प्रारम्भ हुआ जहॉ श्री खान ने माता के दरबार पहुचकर अपनी हाजिरी लगाई और माता की आरती समाप्त होने के बाद लगातार 13वा वर्ष माता के मन्दिर में स्टाल लगाकर भक्तों में प्रसाद वितरित किया। पत्रकार बंधुओ के पूछने पर श्री खान ने बताया कि मेरी पूरी आस्था व विश्वास हर धर्म के साथ है मैं हर धर्म के लोगो का आदर सत्कार करना जानता हूँ जिस प्रकार मैंने नवरात्र में प्रसाद वितरित किया है उसी प्रकार मोहर्रम हो, गुरुनानक जयन्ती हो या ख्रीस्त राजा का पर्व सभी में मैं अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करता हूँ और सबका सम्मान करता हूँ। इस प्रसाद वितरण कार्यक्रम में बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,रमाशंकर सिंह, प्रमोद पाठक,राजेन्द्र जायसवाल, राजकुमार गौड़,रविकान्त वर्मा,सत्यप्रकाश,विंध्याचल सिंह, राम नारायन गौतम,बबलू लारी,किसमती देवी, अनुज राय,मो0 जावेद,मुकेश कुमार आदि ने माँ के दर्शन पाकर धन्य हुए। संवाददाता-विजय चौरसिया