अंदाजा लगाइए, अमिताभ बच्चन अपनी साइकिल पर कहां जाना चाहते हैं!

1f389dee967c14cf857dc65e4c5391dd_L

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि वह अपनी साइकिल पर कहां जाना चाहते हैं! बिग बी ने एक नए वीडियो इंस्टाग्राम के साथ-साथ ट्विटर पर भी साझा किया है, इसमें एक आदमी पानी में साइकिल पर सवार होकर जा रहा है और प्रतिबिंब में बादल दिखाई दे रहे हैं। पृष्ठभूमि में कुछ पहाड़ भी देखे जा सकते हैं।

Guess Where Amitabh Bachchan Wants To Go On His Bicycle :

उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया, “मैं वहां जाना चाहता हूं . मेरी साइकिल पर।” काम को लेकर बात करें तो बिग बी वर्तमान में 12 जून को ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

इसे ‘पीकू’ से मशहूर हुईं जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है, जिसके साथ बच्चन ने ‘पीकू’ में काम किया था। आयुष्मान खुराना सह-अभिनीत ‘गुलाबो सिताबो’ को इस साल के शुरू में थिएटर में रिलीज के लिए तय किया गया था।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि वह अपनी साइकिल पर कहां जाना चाहते हैं! बिग बी ने एक नए वीडियो इंस्टाग्राम के साथ-साथ ट्विटर पर भी साझा किया है, इसमें एक आदमी पानी में साइकिल पर सवार होकर जा रहा है और प्रतिबिंब में बादल दिखाई दे रहे हैं। पृष्ठभूमि में कुछ पहाड़ भी देखे जा सकते हैं। उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया, "मैं वहां जाना चाहता हूं . मेरी साइकिल पर।" काम को लेकर बात करें तो बिग बी वर्तमान में 12 जून को ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 'गुलाबो सिताबो' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसे 'पीकू' से मशहूर हुईं जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है, जिसके साथ बच्चन ने 'पीकू' में काम किया था। आयुष्मान खुराना सह-अभिनीत 'गुलाबो सिताबो' को इस साल के शुरू में थिएटर में रिलीज के लिए तय किया गया था।