1. हिन्दी समाचार
  2. भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी में पाकिस्तानी अधिकारियों ने की बदसलूकी

भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी में पाकिस्तानी अधिकारियों ने की बदसलूकी

Guests Insulted By Pak Officials At Indian Envoy Iftar Party In Islamabaad Pakistan

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय उच्चायोग द्वारा पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें पाकिस्तानी अधिकारियों ने खूब बदसलूकी की। बता दें कि भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने सेरेना होटल में वार्षिक इफ्तार कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें पाकिस्तान के तमाम अधिकारियों को न्योता दिया गया था।

पढ़ें :- बिहार का किसान बिना एमएसपी मुसीबत में, अब पूरे देश को पीएम ने इसी कुएं में धकेला: राहुल गांधी

इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के मुताबिक इस आलीशान होटल के आसपास अतिरिक्त सुरक्षा इंतजाम किए गए थे। इसके अलावा वहां आम दिनों की तुलना में कहीं अधिक सुरक्षा इंतजाम भी किए गए थे। बताया जा रहा है कि जिन लोगों के पास निमंत्रण पत्र और पहचान पत्र थे, सिर्फ उन्हे ही इस कार्यक्रम में शामिल होने दिया जा रहा था।

कार्यक्रम में शामिल होने वाले एक शख्स ने बताया कि ”मेरे निमंत्रण पत्र की भी जांच की गयी और मेरे पेशे तथा रहने की जगह के बारे में पूछताछ की गयी और फिर मुझे अंदर जाने दिया गया। पत्रकार की सीनियर पत्रकार मेहरीन जाहरा-मलिक ने ट्वीट किया, ”इस्लामाबाद के सेरेना होटल में गजब की बदसलूकी की गयी। भारतीय उच्चायोग की ओर से आयोजित इफ्तार में पुलिस और आतंकवाद रोधी बल ने होटल में जाने वाले हर शख्स से बदसलूकी की। यह यकीनन बदसलूकी है।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के वरिष्ठ नेता फरहतुल्ला बाबर ने कहा कि हर किसी की नजरें होटल की लॉबी में मेहमानों पर टिकी थीं। उन्होंने ट्वीट किया, ”भारतीय उच्चायोग द्वारा आयोजित इफ्तार के लिये आया था। ऐसा लग रहा था कि होटल की किलेबंदी कर दी गयी हो। मुझे बताया गया कि इफ्तार रद्द हो गया है। जब जोर देकर पूछा तो बताया गया कि मैं दूसरे गेट का इस्तेमाल करूं। दूसरा गेट बंद था और मुझे फिर सामने के गेट से जाने को कहा गया। क्या चल रहा है। कुछ तो गड़बड़ है।

पढ़ें :- एमएलसी चुनाव में तैनात ऑब्जर्वर IAS अजय सिंह का निधन, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...