गुजरात चुनाव रिजल्ट: यहां कांग्रेस को मिला सोमनाथ का आशीर्वाद

narendra-modi-somnath

Gujarat Assembly Election 2017 Somnath Election Result

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और एक बार फिर ‘मोदी मैजिक’ कायम नजर आया। वहीं इस चुनाव में सबसे चर्चित सोमनाथ विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्यासी को जीत मिली है। बता दें कि चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमनाथ मंदिर जाकर पूजा अर्चना की थी। इस सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई थी।

चुनावी नतीजों के दौरान कहा जा रहा था कि अब देखना यह है कि सोमनाथ का आशीर्वाद किसको मिलता है। आखिरकार कांग्रेस प्रत्याशी विमलभाई को यहां से जीत हासिल हुई। उनको 94914 वोट मिले। जबकि उनके सामने चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी जाशाभाई बानाभाई बराड को 74464 वोट मिले।

बताते चलें कि इस सीट पर हर विधानसभा चुनाव में नतीजे बदल जाते हैं। साल 2012 के विधानसभा चुनाव में इस सीट से कांग्रेस के जशाभई बाराड ने चुनाव जीता था। वहीं, 2007 में इस सीट से बीजेपी के राजसी जेठवा चुने गए थे।

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और एक बार फिर 'मोदी मैजिक' कायम नजर आया। वहीं इस चुनाव में सबसे चर्चित सोमनाथ विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्यासी को जीत मिली है। बता दें कि चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमनाथ मंदिर जाकर पूजा अर्चना की थी। इस सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई थी। चुनावी नतीजों के दौरान कहा जा रहा था कि अब देखना यह है कि सोमनाथ…