खरीद फरोख्त पर बोले राहुल गांधी- गुजरात अमूल्य है, खरीदा नहीं जा सकता

राहुल गांधी , Rahul Gandhi
राहुल गांधी पर भाजपा का वार, पूछा परिवार का हक छीनने वाले कैसे देंगे जनता का हक

Gujarat Assembly Elections 2017 Rahul Gandhis Gujarat Is Priceless Can Never Be Bought

गांधीनगर। गुजरात में चुनाव से पूर्व चल रही उठापटक और भारतीय जनता पार्टी पर खरीद फरोख्त के आरोपों का मुद्दा गरमा गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के पिछड़े वर्ग के युवा नेता अल्पेश ठाकुर द्वारा आयोजित रैली में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को गांधीनगर पहुंचे। अल्पेश ठाकुर, राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि गुजरात अमूल्य है, गुजरात को खरीदा नहीं जा सकता है, न ही कभी बिकाऊ था, ना ही कभी बिकेगा। अल्पेश ठाकुर ने शनिवार रात ऐलान किया था कि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता भारतसिह सोलंकी ने पाटीदार आंदोलन के संयोजक हार्दिक पटेल और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी से भी कांग्रेस में शामिल होने का आग्रह किया था।

हार्दिक पटेल ने स्पष्ट किया है कि वह न तो राहुल गांधी से मिले हैं और न ही कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। हार्दिक ने कहा, मैं पाटीदार के हक के काम को लेकर प्रतिबद्ध हूं और पाटीदारों को अपने वोट बैंक के तौर पर देखने वाली भाजपा के खिलाफ खुलकर काम करूंगा।

गांधीनगर। गुजरात में चुनाव से पूर्व चल रही उठापटक और भारतीय जनता पार्टी पर खरीद फरोख्त के आरोपों का मुद्दा गरमा गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के पिछड़े वर्ग के युवा नेता अल्पेश ठाकुर द्वारा आयोजित रैली में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को गांधीनगर पहुंचे। अल्पेश ठाकुर, राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि गुजरात अमूल्य है, गुजरात को खरीदा नहीं जा सकता है, न ही कभी…