1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Gujarat ATS’s Big Success : हथियारों के जखीरे के साथ 15 गिरफ्तार, एक दिन पहले पकड़ी थी 27 लाख की चरस

Gujarat ATS’s Big Success : हथियारों के जखीरे के साथ 15 गिरफ्तार, एक दिन पहले पकड़ी थी 27 लाख की चरस

गुजरात पुलिस (Gujarat Police) की एटीएस (ATS) को गुरुवार को बड़ी कामयाबी (Big Success) हाथ लगी है। हथियार खरीद बेचने के के एक बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। साथ ही मौके से हथियारों का जखीरा बरामद (Weapons Confiscated) किया है। अब तक 52 हथियार पकड़े गए हैं। मध्यप्रदेश के धार से हथियार सौराष्ट्र लाए जा रहे थे। इनमें सबसे अधिक पिस्टल हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात पुलिस (Gujarat Police) की एटीएस (ATS) को गुरुवार को बड़ी कामयाबी (Big Success) हाथ लगी है। गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने हथियार खरीद बेचने के के एक बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। साथ ही मौके से हथियारों का जखीरा बरामद (Weapons Confiscated) किया है। अब तक 52 हथियार पकड़े गए हैं। मध्यप्रदेश के धार से हथियार सौराष्ट्र लाए जा रहे थे। इनमें सबसे अधिक पिस्टल हैं।

पढ़ें :- दुष्कर्म का आरोपी स्वयंभू आध्यात्मिक गुरु नित्यानंद जूझ रहा है गंभीर बीमारी से , इलाज के लिए इस देश से मांगी राजनीतिक शरण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरेंद्रनगर और बोटाद में इसे धड़ल्ले से बेचा जा रहा था। एटीएस (ATS) ने 15 से अधिक लोगों को पकड़ा है और भी लोगों की भूमिका सामने आई है। गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने बताया कि इस गैंग में शामिल लोग सौराष्ट्र में कानून व्यवस्था बिगाड़ने की फिराक में थे। गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) इस गैंग के तह तक जाने का इरादा लिए जांच में जुट गई है।

कच्छ से 27 लाख की चरस बरामद

इससे एक दिन पहले गुजरात में कच्छ जिले के दो क्षेत्रों में दो दिनों में समुद्र किनारे से 27 लाख रुपये कीमत की चरस बरामद की गयी है। पुलिस ने बताया कि नारायण सरोवर क्षेत्र में बीएसएफ (BSF) की टीम को गश्त के दौरान समुद्र किनारे पर लकीक्रिक इलाके से चरस के आठ पैकेट लावारिस पड़े मिले, जिनकी कीमत लगभग 12 लाख रुपये आंकी गयी है।

कोठारा क्षेत्र में कोस्टल मरीन कमांडो (Coastal Marine Commando) की टीम को गश्त के दौरान समुद्र किनारे कडुली इलाके से मंगलवार को चरस के 10 पैकेट लावारिस पड़े मिले थे, जिनकी कीमत करीब 15 लाख रुपये बतायी जा रही है। पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- गुजरात एटीएस की बड़ी कामयाबी, मुंद्रा बंदरगाह पर 350 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की हेरोइन की जब्त

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...