गुजरात के भावनगर में नाले में गिरा ट्रक, 26 मजदूरों की मौत कई घायल

गुजरात के भावनगर में नाले में गिरा ट्रक, 26 मजदूरों की मौत कई घायल
गुजरात के भावनगर में नाले में गिरा ट्रक, 26 मजदूरों की मौत कई घायल

भावनगर। गुजरात के भावनगर जिला में मंगलवार सुबह मजदूरों से भरा ट्रक नाले में गिर गया जिसमें 26 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए। जख्मियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेजा गया। साथ ही आसपास के लोगा भी रेस्क्यू के काम में जुटे हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक में करीब 70 मजदूर सवार थे और ट्रक अचानक बेकाबू होकर नाले में जा गिरा। फिलहाल शवों और जख्मियों को नाले से निकालने का काम जारी है। इस हादसे के पीछे बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ रही थी और उसके झपकी लेने से ट्रक का संतुलन बिगड़ गया।

{ यह भी पढ़ें:- गुजरात: दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर मचा बवाल, पुलिस सुरक्षा में हुई शादी }

इस हादसे में मारे गए लोगों में कई बच्चे भी शामिल हैं। जख्मियों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। ऐसे में मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- कूड़ा बीनने गए दलित दंपति की बेरहमी से पिटाई, जाति पूछकर उतार दिया मौत के घाट }

भावनगर। गुजरात के भावनगर जिला में मंगलवार सुबह मजदूरों से भरा ट्रक नाले में गिर गया जिसमें 26 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए। जख्मियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेजा गया। साथ ही आसपास के लोगा भी रेस्क्यू के काम में जुटे हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक में करीब 70 मजदूर सवार थे और ट्रक अचानक बेकाबू होकर नाले में जा गिरा। फिलहाल…
Loading...