भाषण दे रहे हार्दिक पटेल को मंच पर मारा थप्पड़, हार्दिक का आरोप बीजेपी करना चाहती है हत्या

hardik patel
भाषण दे रहे हार्दिक पटेल को मंच पर मारा थप्पड़, हार्दिक का आरोप बीजेपी करना चाहती है हत्या

नई दिल्ली। गुजरात के सुरेन्द्रनगर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हार्दिक पटेल पर एक शख्स ने हमला कर दिया। मंच पर पहुंचते ही आरोपी ने हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वहां पर हगांमा मच गया। हार्दिक पटेल के समर्थकों ने आरोपी को मौके से पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Gujarat Congress Leader Hardik Patel Slapped By Man :

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से आरोपी युवक को छुड़ाया और उपचार के लिए उसे अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। वहीं इस घटना के बाद हार्दिक पटेल ने कहा है कि बीजेपी उनकी हत्या की साजिश रच रही है और उसकी हत्या कराना चाहती है।

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने का मामला अभी ठण्डा नहीं हुआ था ​कि गुजरात में हार्दिक पटेल को मंच पर थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि यह घटना सुरेंद्र नगर के बढवान में हुई। यहां पर मौजूद लोगों ने चाटा मारने वाले शख्स की बुरी तरह पिटाई की।हालांकि इस दौरान हार्दिक पटेल ने समर्थकों को रोकने की कोशिश की।

पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया। हालां​कि पिटाई से वह घायल हो गया था,​ जिसे पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है और युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। उधर हार्दिक पटेल ने इसको लेकर बीजेपी पर हमला किया है। उनका कहना है कि बीजेपी उनकी हत्या करना चाहती है।

नई दिल्ली। गुजरात के सुरेन्द्रनगर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हार्दिक पटेल पर एक शख्स ने हमला कर दिया। मंच पर पहुंचते ही आरोपी ने हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वहां पर हगांमा मच गया। हार्दिक पटेल के समर्थकों ने आरोपी को मौके से पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से आरोपी युवक को छुड़ाया और उपचार के लिए उसे अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। वहीं इस घटना के बाद हार्दिक पटेल ने कहा है कि बीजेपी उनकी हत्या की साजिश रच रही है और उसकी हत्या कराना चाहती है। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने का मामला अभी ठण्डा नहीं हुआ था ​कि गुजरात में हार्दिक पटेल को मंच पर थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि यह घटना सुरेंद्र नगर के बढवान में हुई। यहां पर मौजूद लोगों ने चाटा मारने वाले शख्स की बुरी तरह पिटाई की।हालांकि इस दौरान हार्दिक पटेल ने समर्थकों को रोकने की कोशिश की। पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया। हालां​कि पिटाई से वह घायल हो गया था,​ जिसे पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है और युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। उधर हार्दिक पटेल ने इसको लेकर बीजेपी पर हमला किया है। उनका कहना है कि बीजेपी उनकी हत्या करना चाहती है।