गुजरात में अभी से दिखने लगा वायु तूफान का असर, कई इलाकों में भारी बारिश

a

गुजरात। गुजरात में वायु साईक्लोन की असर अब दिखने लगा है। आगामी 24 घंटे में ये साईक्लोन गुजरात के दरिया कांठे से टकरायेगा। वायु साईक्लोन अब वेरावल से सिर्फ 350 किलोमीटर की दूरी पर है। गुजरात में कई जगहों पर बारीश, तो कुछ जगहों पर घने बादल छा गए है।

Gujarat Cyclone Vayu Meteorological Department Arabian Sea All India Weather Live Updates :

लेटेस्ट अपडेट अनुसार गुजरात के दीव में तेज बारीश शरु हो गई है तो कई जगहों पर हवाओं की तेज लहरों के साथ बारिश हो रही है। मुंबई में वायु तूफान का असर देखने को मिला। तूफान के कारण कई इलाकों में पेड़ उखड़ गए हैं।

मौसम विभाग के मुताबिक जब जब यह नज़दीक होगा तब मुंबई, कोंकण, ठाणे और पालघर में भारी बारिश हो सकती है। अभी इस तूफान की स्पीड 135 किलोमीटर है जल्द ही ये 150 के पार भी हो सकती है। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक चक्रवात वायु अभी मुंबई कोस्ट के पास से गुजर रहा है।

अभी इसका बड़ा असर तो नहीं दिख रहा है लेकिन इसकी वजह से भारी बारिश हो सकती है। मुंबई मौसम विभाग की मानें ये अभी मुंबई कोस्ट से 300 किलोमीटर दूर है।

गुजरात। गुजरात में वायु साईक्लोन की असर अब दिखने लगा है। आगामी 24 घंटे में ये साईक्लोन गुजरात के दरिया कांठे से टकरायेगा। वायु साईक्लोन अब वेरावल से सिर्फ 350 किलोमीटर की दूरी पर है। गुजरात में कई जगहों पर बारीश, तो कुछ जगहों पर घने बादल छा गए है। लेटेस्ट अपडेट अनुसार गुजरात के दीव में तेज बारीश शरु हो गई है तो कई जगहों पर हवाओं की तेज लहरों के साथ बारिश हो रही है। मुंबई में वायु तूफान का असर देखने को मिला। तूफान के कारण कई इलाकों में पेड़ उखड़ गए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक जब जब यह नज़दीक होगा तब मुंबई, कोंकण, ठाणे और पालघर में भारी बारिश हो सकती है। अभी इस तूफान की स्पीड 135 किलोमीटर है जल्द ही ये 150 के पार भी हो सकती है। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक चक्रवात वायु अभी मुंबई कोस्ट के पास से गुजर रहा है। अभी इसका बड़ा असर तो नहीं दिख रहा है लेकिन इसकी वजह से भारी बारिश हो सकती है। मुंबई मौसम विभाग की मानें ये अभी मुंबई कोस्ट से 300 किलोमीटर दूर है।