1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Gujarat Election 2022 : मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- पीएम मोदी के कितने रूप हैं ? तो BJP का पलटवार

Gujarat Election 2022 : मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- पीएम मोदी के कितने रूप हैं ? तो BJP का पलटवार

Gujarat Election 2022: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का मंगलवार को एक विवादित बयान दिया है। गुजरात में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से करते हुए कहा कि मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह उनके 100 सिर हैं?

By संतोष सिंह 
Updated Date

Gujarat Election 2022: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का मंगलवार को एक विवादित बयान दिया है। गुजरात में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से करते हुए कहा कि मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह उनके 100 सिर हैं?

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ‘बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो… क्या मोदी यहां काम करने आएंगे? पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं…आप किसी को मत देखो… मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना? कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना..हर जगह..आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?’

पढ़ें :- PM Modi Speech Parliament Live: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज, कहा- ये कह कहकर हम दिल बहला रहे हैं, वो अब आ रहे हैं

बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीते सोमवार को अहमदाबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बड़े स्तर के चुनाव में राष्ट्रीय स्तर के नेता भाग लेते हैं। राज्य स्तर के चुनाव में राज्य स्तर के नेताओं को ही आगे रहना चाहिए, लेकिन भाजपा अपने चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और अन्य मंत्रियों को उतारकर यह बता रही है कि उसे चुनाव में हार का डर सता रहा है।

यही कारण है कि वह किसी तरह अपनी हार टालने के लिए उसके नेता एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। खरगे ने कहा कि गुजरात ने देश को एक से बढ़कर एक रत्न दिये हैं जिन्होंने केवल गुजरात को ही नहीं, बल्कि पूरे देश को आगे बढ़ाने का काम किया है। गांधी-पटेल से लेकर अनेक नाम इस मामले में गिनाए जा सकते हैं। लेकिन भाजपा अब पटेल के बहाने कांग्रेस पर हमला करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेता पूरे देश के होते हैं, और उनके नाम पर सियासत नहीं की जानी चाहिए।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान की आलोचना की है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से की है। पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी के लिए इस तरह की गाली-गलोच करना वो भी गुजरात में ये निंदनीय है।

संबित पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी गुजरात के पुत्र हैं। वो गुजराती है, जो गुजरात के स्वाभिमान के रूप में है। हिंदुस्तान के गरीब को कैसे आगे ले जा सके उसके लिए काम कर रहे है। गुजरात की मिट्टी को सैल्यूट है जिसने ऐसा सपूत दिया है। उनको रावण कहना सिर्फ पीएम मोदी का अपमान नहीं ये प्रत्येक गुजराती का अपमान है, गुजरात का अपमान है।

पढ़ें :- रविशंकर प्रसाद का पलटवार, मोदी सरकार में ‘डील और कमीशन’ बंद होने से परेशान हैं राहुल गांधी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...