1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. Gujarat Election Result: भाजपा की प्रचंड जीत के बाद CM रुपाणी का बड़ा बयान, कहा- ये तो ट्रेलर …

Gujarat Election Result: भाजपा की प्रचंड जीत के बाद CM रुपाणी का बड़ा बयान, कहा- ये तो ट्रेलर …

Gujarat Election Result Cm Rupanis Big Statement After The Bjps Emphatic Win Said This Is The Trailer

By आराधना शर्मा 
Updated Date

गुजरात: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा है कि उपचुनाव में सभी आठ सीट पर जीत एक ट्रेलर है। अभी भाजपा आगामी पंचायत चुनाव निकाय चुनाव तथा 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जोरदार प्रदर्शन करेगी। रुपाणी ने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस की हार उसकी नाव में आखिरी कील साबित होगी। रुपाणी ने कहा कि कांग्रेस समाज में अफवाह फैलाकर चुनाव में फायदा लेने की कोशिश करती है लेकिन गुजरात की जनता ने उनको सफल नहीं होने दिया।

पढ़ें :- यूपी बीजेपी प्रदेश कार्यालय में स्थापित की गई प्रभु श्रीराम की प्रतिमा

आपको बता दें, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, जनता ने सरकार के काम पर विश्वास जताते हुए उपचुनाव में सभी आठ सीट पर जीत दिलाई है। नामांकन के बाद से ही भाजपा प्रत्याशियों की जीत तय थी,  गुजरात में कांग्रेस का अस्तित्व संकट में है। कांग्रेस नेता गलत बयानबाजी करके सरकार व भाजपा नेताओं को बदनाम करने का विफल प्रयास करते हैं।

गुजरात की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के सभी आठ उम्मीदवारों को निर्णायक जीत दिलाकर भाजपा के काम पर अपनी मुहर लगा दी है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तथा गुजरात की विजय रुपाणी सरकार जनता के हित के लिए काम करती है। गुजरात की जनता ने जनकल्याणकारी कामों पर अपना भरोसा जताया है।

कांग्रेस को जोरदार लगा झटका 

कांग्रेस से इस्तीफा देकर अबडासा सीट से भाजपा उम्मीदवार बने प्रद्युम्न सिंह जीतते है तो इसका सीधा श्रेय निर्दलीय उम्मीदवार हनीफ को जाता है। हनीफ फिलहाल कांग्रेस उम्मीदवार से भी ज्यादा वोट पाकर दूसरे पायदान पर है। गुजरात के वरिष्ठ नेता एवं प्रजासक्ति दल के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने हनीफ पडियार को अपना समर्थन दिया था। कांग्रेस ने हनीफ के उनके समर्थन में बैठ जाने की अफवाह चलाई थी लेकिन वह सब बेकार साबित हुई और कांग्रेस को अपनी इस परंपरागत सीट पर भी जोरदार झटका लगा है। कांग्रेस लगातार इस सीट पर चुनाव जीतते आ रही है।

पढ़ें :- यूपीः विधान परिषद चुनाव में BJP के दस और SP के दो प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

राज्यसभा सदस्य एवं बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल खुद किस सीट से एक बार चुनाव जीत चुके हैं। भाजपा ने इस सीट पर अपना पूरा ध्यान फोकस करते हुए अपने क्षत्रिय नेताओं व युवा मोर्चा के नेताओं को काम पर लगा दिया था ताकि अपने प्रत्याशी को इस सीट पर जीत दिलाने के साथ कांग्रेस को उसकी मजबूत सीट पर हराया जा सके। कांग्रेस इस सीट पर तीसरे स्थान पर चली गई है उनके प्रत्याशी शांतिलाल संघाणी को निर्दलीय हनीफ पडियार से भी कम मत मिलते नजर आ रहे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...