1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gujarat Election Results 2022: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा की तारीफ करते हुए कहा कि- “गुजरात में सरकार समर्थक लहर है

Gujarat Election Results 2022: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा की तारीफ करते हुए कहा कि- “गुजरात में सरकार समर्थक लहर है

गुजरात विधानसभा चुनाव की मतगणना को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा की काफी तारीफ की। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी  182 सदस्यीय विधानसभा की लड़ाई में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को काफी पीछे छोड़ते हुए 150 अंकों की बढ़त को पार कर गई है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Gujarat Election Results 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव की मतगणना को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा की काफी तारीफ की। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी  182 सदस्यीय विधानसभा की लड़ाई में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को काफी पीछे छोड़ते हुए 150 अंकों की बढ़त को पार कर गई है।

पढ़ें :- Mumbai News : मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल को टाइम  बम से उड़ाने की मिली धमकी, मची अफरा-तफरी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा की तारीफ करते हुए कहा कि-  “गुजरात में सरकार समर्थक लहर है। हम गुजरात में एक नया रिकॉर्ड बना रहे हैं, क्योंकि लोगों में हमारे प्रति काफी ज्यादा विश्वास है। गुजरात में 182 सीटों पर चुनाव हुआ था। जिसके बाद से मतगणना जारी है। वहीं भाजपा काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जिसको लेकर रक्षा मंत्रा राजनाथ सिंह ने काफी तारीफ की।

गुजरात विभानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी थी। लोगों को तरह-तरह की आशवासन भी दिया था। लेकिन कुछ ही घंटो में रिजल्ट आ जाएंगा।

 

पढ़ें :- Bhupendra Patel Swearing In Ceremony: गुजरात के कैबिनेट में इन्हें मिल सकती है जगह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...