1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gujarat Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने जारी किया पहली लिस्ट

Gujarat Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने जारी किया पहली लिस्ट

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने गुरुवार सुबह अपने पार्टी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। बता दें कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण का चुनाव 1 दिसंबर और दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Gujarat Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने गुरुवार सुबह अपने पार्टी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। बता दें कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण का चुनाव 1 दिसंबर और दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा। राज्य में पहले चरण में 89 जबकि बाकी के 93 सीटों पर दूसरे चरण में मतदान होगा।

पढ़ें :- राहुल गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-BJP-RSS ने देश को नफरत और अहंकार से भरा विजन दिया

सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हुई बुधवार को भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक में लिस्ट फाइनल कर दी गई है। अब केवल इसकी औपचारिक घोषणा करना बाकी है। लेकिन फिर भी आखिरी क्षण तक पार्टी कार्यकर्ता राज्य कार्यालय व दिल्ली में अपने आंकाओं के घरों के आसपास परिक्रमा करते देखे जा सकते हैं।

पढ़ें :- छा गईं बेटियां, वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के लिए भारत को सिर्फ 69 रनों की जरूरत, इंग्लैंड ने टेके घुटने

सीएम भूपेंद्र पटेल पर बीजेपी ने फिर भरोसा जताया है। उन्हें घाटलोड़िया से टिकट दिया गया है।  जबकि मांडवी से अनिरुद्व भाई को टिकट मिला है। इसी तरह गांधी धाम से मालती महेशवरी, मोरबी से कांतिलाल भाई, जाम नगर ग्रामीण से राघव जी को टिकट दिया गया है।

पढ़ें :- U-19 Women's T20 World Cup Final Scores : भारत का वर्ल्ड कप पक्का...? इंग्लैंड ने 53 रन पर खोए 8 विकेट, छाईं बेटियां
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...