1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gujarat Elections 2022: गुजरात में एक बार फिर गरजेंगे PM मोदी, बैक-टू-बैक 4 रैलियों को करेंगे संबोधित

Gujarat Elections 2022: गुजरात में एक बार फिर गरजेंगे PM मोदी, बैक-टू-बैक 4 रैलियों को करेंगे संबोधित

आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने गुजरात में अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा ने कई दिग्गज नेताओं को स्टार प्रचारक के तौर पर मैदान में उतारा है। यहां पर आम आदमी पार्टी भी लोगों को तरह-तरह की आशवासन दे रही है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कई दिनों से रैलियां कर रहे हैं। आज एक बार फिर गुजरात के चुनावी रण में एक बार फिर गरजेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Gujarat Elections 2022: आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने गुजरात में अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा ने कई दिग्गज नेताओं को स्टार प्रचारक के तौर पर मैदान में उतारा है। यहां पर आम आदमी पार्टी भी लोगों को तरह-तरह की आशवासन दे रही है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कई दिनों से रैलियां कर रहे हैं। आज एक बार फिर गुजरात के चुनावी रण में एक बार फिर गरजेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक चार रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंचे थे। यहां उन्होंने नेतरंग, खेड़ा और सूरत में रैलियों को संबोधित किया था जबकि सूरत में ही उन्होंने रोड शो भी किया था।

पढ़ें :- जनता की जेब खाली लेकिन कुछ लोगों के हाथों में देश की पूंजी का सिमटना घातक, बजट सत्र से पहले मायावती ने साधा निशाना

कहा जा  रहा है कि पीएम मोदी आज भावनगर के पलिताना, कच्छ के अंजार, जामनगर और राजकोट में रैलियों को संबोधित करेंगे।

राजकोट से पीएम मोदी ने लड़ा था पहला चुनाव

गौरतलब है कि भाजपा के प्रवक्ता राजू ध्रुव ने रविवार को कहा, “प्रधानमंत्री राजकोट के लिए बहुत नरम हैं, क्योंकि उन्होंने राजकोट से अपना पहला चुनाव लड़ा है और उन्होंने राजकोट के लिए भी बहुत कुछ किया है। हम यहां एक अच्छी जनसभा की उम्मीद करते हैं और भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) राजकोट से फिर से विजयी होगी।”उन्होंने कहा, “मोदी के शाम छह बजे आने की संभावना है और वह राजकोट के उम्मीदवारों के लिए रैली को संबोधित करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...