1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. गुजरात चुनाव सांप्रदायिक माहौल बनाकर जीता जाता है, वहां बहुत गरीबी है : Satyapal Malik

गुजरात चुनाव सांप्रदायिक माहौल बनाकर जीता जाता है, वहां बहुत गरीबी है : Satyapal Malik

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) बीजेपी पर लगातार हमलावर बने हुए हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Elections) के बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) पर निशाना साधा है। जयपुर में मीडिया से बात करते हुए मलिक ने कहा कि सांप्रदायिक माहौल बनाकर (Creating a Communal Atmosphere)  गुजरात में चुनाव जीता जाता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जयपुर। पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) बीजेपी पर लगातार हमलावर बने हुए हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Elections) के बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) पर निशाना साधा है। जयपुर में मीडिया से बात करते हुए मलिक ने कहा कि सांप्रदायिक माहौल बनाकर (Creating a Communal Atmosphere)  गुजरात में चुनाव जीता जाता है।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

उन्होंने कहा कि गुजरात को मैंने काफी करीबी से देखा है। गुजरात मॉडल (Gujarat Model) कुछ भी नहीं है। मैंने बहुत करीब से देखा है। गुजरात में बहुत गरीबी है। बेरोजगारी भी बहुत है। किसानों को भी परेशानी है। मेडिकल सुविधाए भी नहीं है। सांप्रदायिक माहौल बनाकर (Creating a Communal Atmosphere) गुजरात में चुनाव जीता जाता है। मलिक ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए पीएम मोदी (PM  Modi) ने एमएसपी (MSP) की पैरवी की थी, लेकिन दिल्ली आते ही बदल गए।

अग्निवीर योजना को वापस ले सरकार

पिंकसिटी प्रेस क्लब (PinkCity Press Club) में मीडिया से बात करते हुए मलिक ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था खराब हो गई है। देश में महंगाई व बेरोजगारी चरम पर है। किसानों को फसल का दाम नहीं मिल पा रहा है। मोदी सरकार ने एमएसपी (MSP)  लागू करने का आश्वासन दिया था, लेकिन सरकार अब वादें पर खरी नहीं उतर रही है। अडाणी के गोदाम शुरू हो गए है। ऐसे में दोबारा किसान अपनी लड़ाई शुरू करेगा। मलिक ने कहा कि अग्निवीर योजना (Agniveer Yojana) देशभक्ति का जज्बा पैदा नहीं कर सकती। इस योजना को सरकार को वापस लेना चाहिए।

पढ़ें :- इससे देश की छवि को कोई नुकसान नहीं, अडानी मामले में वित्त मंत्री का आया जवाब...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...