राहुल गांधी से मिलने को स्कूल से छुट्टी लेकर आई छात्रा, सेल्फी हुई वायरल

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव से पूर्व राजनीतिक पार्टियां अपना दम-खम दिखाने में जुटी हुई हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी ताबड़तोड़ रैलियों से जनता से बदलाव की अपील कर रहे हैं। इस बीच राहुल गांधी और एक छात्रा की सेल्फी सोशल मीडिया में वायरल हो गयी। भरूच में रैली के दौरान राहुल की वैन पर चढ़कर एक छात्रा ने उनके साथ फोटो क्लिक किए, यही नहीं राहुल ने खुद छात्रा को वैन पर चढ़ने के लिए मदद की। आपको बताते हैं कि राहुल के साथ फोटो में नजर आने वाली छात्रा आखिर है कौन?
दरअसल, बुधवार को भरूच में राहुल गांधी का एक रोड शो प्रस्तावित था। इसी इलाके की रहने वाली मंताशा सेठ राहुल गांधी की बहुत बड़ी फैन हैं। मंताशा दिल्ली पब्लिक स्कूल में 10वीं की छात्रा हैं। उन्होने राहुल से मिलने के लिये अपने स्कूल से जल्दी छुट्टी ली और रैली में शामिल होने आ गईं।
मंताशा ने बताया कि राहुल की रैली जब रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रही थी, तब उन्होंने मेरी तरफ हाथ हिलाया था। उसके बाद से मैं भी रैली में शामिल हो गई और स्थानीय शीतल गेस्टहाउस के पास जाकर मैंने उनसे सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट की। वे तत्काल राजी हो गए और मुझे मिनी-वैन पर चढ़ने में मदद की।
राहुल से बातचीत के बारे में मंताशा ने बताया, मैंने राहुल को शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने सेल्फी की मेरी बात मान ली। साथ ही मैंने गुजरात चुनावों के लिए उन्हें गुड लक कहा। मंताशा ने बताया है कि वो राहुल गांधी और उनकी दादी इंदिरा गांधी की काफी बड़ी फैन हैं। उन्हें राहुल का कॉन्फीडेंस काफी पसंद है। मंताशा की सेल्फी वायरल होने के बाद से उनके घर में लोगों का तांता लगा हुआ है।

{ यह भी पढ़ें:- हिमाचल और गुजरात चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे राहुल गांधी }

Loading...