आज से गुजरात में प्रचार की कमान संभालेंगे पीएम मोदी

pm modi

Gujarat Elections Pm Modi To Kick Off Bjps Election Campaign Today

बीजेपी के लिए गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का काम आज से परवान पर होगा. जब बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कमान संभालेंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि कल (सोमवार) मैं गुजरात में अपनी रैलियां शुरू करूंगा. मेरी पहली रैली भुज के कच्छ में होगी. ये जिला मेरे दिल के करीब है. 2001 के भूकंप के बाद दुनिया ने उनकी भावना को देखा है कि कैसे वहां रिकॉर्ड प्रगति हुई है, जिसने समाज के सभी वर्गों को फायदा पहुंचाया है.

पीएम मोदी ने ट्वीट करके बताया कि वह जसदण, धारी और कामरेज में रैलियों को संबोधित करूंगा. ‘सबका साथ, सबका विकास’ के मंत्र के साथ हम गुजरात को विकास के नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. राज्य में पिछले दो दशकों में किए गए अच्छे कामों के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं.

पीएम मोदी गुजरात के कच्‍छ से रैलियों की शुरुआत करेंगे और सबसे पहले कच्छ में माता माध के मंदिर जाएंगे और आशापुरा माता के आशीर्वाद लेंगे.

पीएम मोदी सोमवार  और 29 नवंबर (मंगलवार) को सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आठ सभाएं करने जा रहे हैं. इन इलाकों में विधानसभा चुनाव के लिए पहले दौर में मतदान होगा. प्रधानमंत्री सोमवार को भुज के कच्छ, राजकोट के जसदण, अमरेली के धारी और सूरत के कामरेज में रैली करेंगे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले ही बीजेपी के बाकी स्टार प्रचारक राज्य में मोर्चा संभाले हुए हैं. मोदी सरकार की कैबिनेट के करीब आधे मंत्री गुजरात के अलग-अलग इलाकों में हैं. पार्टी के अधिकतर सांसद भी गुजरात में डेरा जमाए हुए हैं.

बीजेपी के लिए गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का काम आज से परवान पर होगा. जब बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कमान संभालेंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि कल (सोमवार) मैं गुजरात में अपनी रैलियां शुरू करूंगा. मेरी पहली रैली भुज के कच्छ में होगी. ये जिला मेरे दिल के करीब है. 2001 के भूकंप के बाद दुनिया ने उनकी भावना को देखा है कि कैसे वहां रिकॉर्ड प्रगति हुई है, जिसने समाज के सभी…