गुजरात: कोविड-19 अस्पताल में लगी भीषण आग, 8 मरीजों की मौत, पीएम ने जताया दुख

Ahmedabad
गुजरात: कोविड-19 अस्पताल में लगी भीषण आग, 8 मरीजों की मौत, पीएम ने जताया दुख

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक दर्दनाक घटना हुई। गुरुवार तड़के कोविड-19 अस्पताल में आग लग गयी। आग लगने से आठ मरीजों की जान चली गयी है। वहीं, इस घटना के बाद सीएम विजय रुपाणी ने घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। आरोप लगा है कि श्रेय अस्पताल में फायर सेफ्टी के इंतजाम नहीं थे।

Gujarat Fierce Fire In Kovid 19 Hospital 8 Patients Died Pm Expressed Grief :

बताया जा रहा है कि गुरुवार तड़के अस्पताल में करीब तीन बजे आईसीयू वार्ड में आग लग गई, जिसमें पाांच पुरूष और तीन महिलाएं झुलस गयीं। इस कारण उनकी जान चली गयी। बता दें कि, इस अस्पताल में 50 बेड का कोविड-19 अस्पताल है। अस्पताल के पास फायर सेफ्टी के साधन नहीं होने वह फायर ब्रिगेड का अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं होने की भी बात सामने आ रही है।

घटना के दौरान करीब 40 से 45 मरीज यहां भर्ती थे। यह सभी कोरोना संक्रमित थे जिन्हें महानगर पालिका संचालित सरदार वल्लभभाई पटेल हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आग लगने की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री और स्थानीय मेयर से बात की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘अहमदाबाद के अस्पताल में लगी आग की घटना से दुख हुआ। परिजनों के प्रति संवेदनाएं। हादसे में घायल हुए लोग जल्द ठीक हों। मैंने स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और मेयर से बातचीत की है। प्रशासन प्रभावितों को हर संभव मदद प्रदान कर रहा है।’

 

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक दर्दनाक घटना हुई। गुरुवार तड़के कोविड-19 अस्पताल में आग लग गयी। आग लगने से आठ मरीजों की जान चली गयी है। वहीं, इस घटना के बाद सीएम विजय रुपाणी ने घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। आरोप लगा है कि श्रेय अस्पताल में फायर सेफ्टी के इंतजाम नहीं थे। बताया जा रहा है कि गुरुवार तड़के अस्पताल में करीब तीन बजे आईसीयू वार्ड में आग लग गई, जिसमें पाांच पुरूष और तीन महिलाएं झुलस गयीं। इस कारण उनकी जान चली गयी। बता दें कि, इस अस्पताल में 50 बेड का कोविड-19 अस्पताल है। अस्पताल के पास फायर सेफ्टी के साधन नहीं होने वह फायर ब्रिगेड का अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं होने की भी बात सामने आ रही है। घटना के दौरान करीब 40 से 45 मरीज यहां भर्ती थे। यह सभी कोरोना संक्रमित थे जिन्हें महानगर पालिका संचालित सरदार वल्लभभाई पटेल हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आग लगने की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री और स्थानीय मेयर से बात की है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, 'अहमदाबाद के अस्पताल में लगी आग की घटना से दुख हुआ। परिजनों के प्रति संवेदनाएं। हादसे में घायल हुए लोग जल्द ठीक हों। मैंने स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और मेयर से बातचीत की है। प्रशासन प्रभावितों को हर संभव मदद प्रदान कर रहा है।'