यहां मिल रही सोने की ‘योगी, मोदी’ की स्पेशल राखियां

'योगी, मोदी' की स्पेशल राखियां
यहां मिल रही सोने की 'योगी, मोदी' की स्पेशल राखियां

Gujarat Jewellery Shop Selling Gold Rakhis Faces Of Pm Modi And Cm Yogi Adityanath

नई दिल्ली। पूरे देश में हर तरफ रंग-बिरंगी और खूबसूरत राखियों की चमक दिखाई दे रही है, वहीं गुजरात के एक शहर में सबसे अलग राखियों की बिक्री हो रही है। दरअसल गुजरात के एक ज्वेलरी दुकानदार ने सोने की स्पेशल राखी बनाने का फैसला लिया जिसमें राखियों पर अलग-अलग राजनेताओं की तस्वीरें लगी होंगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत के ज्वेलरी दुकानदार ने सोने की राखियां तैयार की हैं और उन राखियों पर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें लगी हुई हैं।

कुछ ऐसी भी राखियां हैं जिनमें गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की फोटो भी लगी हुई हैं। पीएम मोदी की फोटो बनी हुई राखी खरीदने वाली एक बहन ने बताया कि यह राखी उनके भाई को नरेंद्र मोदी जैसा महान व्यक्ति बनने में मदद करेगी।

वित्त मंत्री ने राखी पर दी जीएसटी से छूट

सरकार ने राखी को जीएसटी से अलग रखा है। राखि के खास मौके पर केंद्रीय वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने कहा था कि रक्षाबंधन आ रहा है और हमने राखियों को जीएसटी से छूट दी है।

नई दिल्ली। पूरे देश में हर तरफ रंग-बिरंगी और खूबसूरत राखियों की चमक दिखाई दे रही है, वहीं गुजरात के एक शहर में सबसे अलग राखियों की बिक्री हो रही है। दरअसल गुजरात के एक ज्वेलरी दुकानदार ने सोने की स्पेशल राखी बनाने का फैसला लिया जिसमें राखियों पर अलग-अलग राजनेताओं की तस्वीरें लगी होंगी। मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत के ज्वेलरी दुकानदार ने सोने की राखियां तैयार की हैं और उन राखियों पर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के…