1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. Gujarat Municipal Election: आप के प्रदर्शन से खुश केजरीवाल, लोगों का तहे दिल से किया शुक्रिया

Gujarat Municipal Election: आप के प्रदर्शन से खुश केजरीवाल, लोगों का तहे दिल से किया शुक्रिया

Gujarat Municipal Election Arvind Kejriwal Happy With Aam Admi Party Performance

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: गुजरात के नगर निगम चुनाव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. ऐसे में पार्टी के प्रदर्शन से केजरीवाल भी बेहद खुश हैं. इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के नगर निगम चुनाव में AAP का शानदार प्रदर्शन हुआ है। मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं।

पढ़ें :- कृषि कानूनों के खिलाफ जा कर भाजपा सांसद देंगे इस्तीफा: राकेश टीकैत

उन्होंने आगे कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं हमारा एक-एक उम्मीदवार अपनी जिम्मेदारी पूरी इमानदारी से निभाएगा. गुजरात ने एक नई राजनीति की शुरूआत की है-इमानदार राजनीति, काम की राजनीति, अच्छे स्कूलों की राजनीति, सस्ती और 24 घंटों की बिजली की राजनीति, अच्छे अस्पतालों की राजनीति। हम सब मिलकर गुजरात को संवारेंगे। मैं 26 फरवरी को सूरत आ रहा हूं आपका शुक्रिया करने।

पढ़ें :- गुजरात में परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, 3 की मौत, आर्थिक तंगी बताई जा रही है वजह

आपको बताते चलें कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को गुजरात नगर निकाय चुनाव में बड़ा फायदा पहुंचा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आम आदमी पार्टी ने सूरत में 23 सीटों पर जीत हासिल की। इस तरह से देखे तो आम आदमी पार्टी के लिए एक नया मैदान मिल गया है। नया मैदान मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ‘नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से बधाई।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...