1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Gujarat News: कैमिकल फैक्टरी में जोरादार धमाका, दो की मौत, 15 गंभीर रूप से घायल

Gujarat News: कैमिकल फैक्टरी में जोरादार धमाका, दो की मौत, 15 गंभीर रूप से घायल

Gujarat News: गुजरात के पंचमहल जिले में गुरुवार को कैमिकल फैक्टरी में जोरादार धमाका हुआ। इस धमाके के बाद वहां पर भगदड़ मच गयी। इस घटना में दो लोगों की जान चली गयी है, जबकि 15 लोग घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gujarat News: गुजरात के पंचमहल जिले (Panchmahal District) में गुरुवार को कैमिकल फैक्टरी में जोरादार धमाका हुआ। इस धमाके के बाद वहां पर भगदड़ मच गयी। इस घटना में दो लोगों की जान चली गयी है, जबकि 15 लोग घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

बताया जा रहा है कि पंचमहल जिले (Panchmahal District) में गुजरात फ्लूरो कैमिकल फैक्टरी  (Gujarat Fluoro Chemical Factory) है। गुरुवार सुबह इस फैक्टरी में जोरदार धमाका हुआ। इस हादसे में वहां मौजूद दो लोगों की जान चली गयी है, जबकि 15 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

राहत और बचाव कार्य के बाद घायलों को किसी तरह से बाहर निकाला गया। पंचमहल पुलिस के मुताबिक, मामले की जानकारी मिलते ही राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि वह कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। फिलहाल, हादसे की वजह सामने नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...