1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Gujarat: गुजरात में पाटीदार नेता नरेश पटेल को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज, कांग्रेस में शामिल होने की संभावना

Gujarat: गुजरात में पाटीदार नेता नरेश पटेल को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज, कांग्रेस में शामिल होने की संभावना

गुजरात में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। प्रदेश के पाटीदार नेता नरेश पटेल के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। शनिवार को नरेश पटेल की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने की उम्मीद है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Gujarat : गुजरात में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। प्रदेश के पाटीदार नेता नरेश पटेल के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। शनिवार को नरेश पटेल की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने की उम्मीद है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि पाटीदार नेता नरेश पटेल जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। नरेश पटेल लेउवा पटेल समाज के खोडलधाम के अध्यक्ष हैं। लेउवा पटेल मुख्य रूप से गुजरात में रहने वाले पाटीदार समुदाय की उपजाति है। सभी राजनीतिक पार्टियां गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए नरेश पटेल पर डोरे डाल रही है।

पढ़ें :- Mumbai News : मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल को टाइम  बम से उड़ाने की मिली धमकी, मची अफरा-तफरी

हालांकि,पाटीदार नेता नरेश पटेल ने अभी कोई फैसला नहीं लिया। कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि जब तक पटेल समाज उन्हें नहीं बताएगा वो निर्णय नहीं लेंगे। गुजरात में नरेश पटेल की काफी अच्छी पकड़ है, उन्होंने ही खोडलधाम पर भव्य मंदिर का निर्माण करवाया था। पिछले साल कांग्रेस ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्योता दे दिया था। इतना ही नहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने उनसे मुलाकात भी की थी। कुछ दिन पहले ही गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने खत लिखकर राजनीति में आने और समाज सेवा का आग्रह किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...