महिला पुलिस कॉन्स्टेबल ने tiktok पर बनाया वीडियो, विभाग ने किया सस्पेंड

video
महिला पुलिस कॉन्स्टेबल ने tiktok पर बनाया वीडियो, विभाग ने किया सस्पेंड

गुजरात। टिकटॉक का शौक एक महिला कांस्टेबल को महंगा पड़ गया। महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (LRD) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया। सलमान खान की ‘किक’ फिल्म के गाने ‘तू ही तू’ पर डांस करती दिख रही हैं।

Gujarat Woman Cop Arpita Chaudhary Suspended For Dancing In Police Station Tiktok Video Viral :

मामला मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (एलआरडी) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए वीडियो बनाया। यह वीडियो महिला पुलिसकर्मी ने सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया, जो काफी वायरल हो गया है। इसकी शिकायत जब जिले के बड़े पुलिस अधिकारियों को मिली, तो महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई।

डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को अनुशासन का पालन करना चाहिए, जो कि अर्पिता ने नहीं किया। इसलिए उन्हें निलंबित किया गया है। ये वीडियो 20 जुलाई का है। 2016 में आरएलडी में भर्ती हुईं अर्पिता चौधरी को 2018 में मेहसाणा में तैनाती मिली थी।

गुजरात। टिकटॉक का शौक एक महिला कांस्टेबल को महंगा पड़ गया। महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (LRD) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया। सलमान खान की 'किक' फिल्म के गाने 'तू ही तू' पर डांस करती दिख रही हैं। मामला मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (एलआरडी) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए वीडियो बनाया। यह वीडियो महिला पुलिसकर्मी ने सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया, जो काफी वायरल हो गया है। इसकी शिकायत जब जिले के बड़े पुलिस अधिकारियों को मिली, तो महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई। डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को अनुशासन का पालन करना चाहिए, जो कि अर्पिता ने नहीं किया। इसलिए उन्हें निलंबित किया गया है। ये वीडियो 20 जुलाई का है। 2016 में आरएलडी में भर्ती हुईं अर्पिता चौधरी को 2018 में मेहसाणा में तैनाती मिली थी।