IPL LIVE: रैना ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला

Gujraat Win The Toss And Elected To Ball First

राजकोट। आज आईपीएल सीजन-10 में जिन दो टीमों के बीच मुक़ाबला खेला जा रहा है उसके खिलाड़ियों ने अभी तक इस टूर्नामेंट में अपने नाम के साथ न्याय नहीं किया है। हम बात कर रहे है कागज पर सबसे दो मजबूत टीम यानि गुजरात और बंगलोर की। अंक तालिका में सबसे नीचे चल रही दो टीमे गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच आज एक अनोखी जंग देखने को मिलेगी।



इस मैच में गुजरात लायंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। बैंगलोर के कप्तान विराट से सुरेश रैना इस मामले में आगे चल रहे हैं ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट उन्हें पीछे छोड़ पाते हैं या रैना अपनी बादशाहत कायम रख पाते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में खराब दौर से गुजर रही रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर की टीम को गुजरात लायंस के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। चैलेंजर्स के स्टार बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। पिछले संस्करण की उपविजेता चैलेंजर्स की टीम में कई बड़े नाम हैं बावजूद इसके वह अभी तक इस टूर्नामेंट में अपनी लय हासिल करने में असफल रही है। डिविलियर्स ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है, “आज रात होने वाले मैच में चोट के कारण नहीं खेल पाऊंगा जिससे मैं निराश हूं। विराट कोहली और टीम को शुभकामनाएं।” चैलेंजर्स की टीम इस आईपीएल में आठ टीमों की अंकतालिका में सबसे नीचे बनी हुई है।

राजकोट। आज आईपीएल सीजन-10 में जिन दो टीमों के बीच मुक़ाबला खेला जा रहा है उसके खिलाड़ियों ने अभी तक इस टूर्नामेंट में अपने नाम के साथ न्याय नहीं किया है। हम बात कर रहे है कागज पर सबसे दो मजबूत टीम यानि गुजरात और बंगलोर की। अंक तालिका में सबसे नीचे चल रही दो टीमे गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच आज एक अनोखी जंग देखने को मिलेगी। इस मैच में गुजरात लायंस ने टॉस जीतकर पहले…