IPL LIVE: गुजरात ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला, पंजाब करेगी पहले बल्लेबाजी

Gujraat Win The Toss And Elected To Boll First

रोजकोट। आईपीएल-10 के 26वें मैच में आज गुजरात लॉयंस ने टॉस जीत कर पहले किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी का न्योता दिया है। बताते चले कि पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करनी वाली गुजरात की टीम उत्साहित है हालांकि अंक तालिका में अब भी सबसे नीचे हैं जबकि किंग्स पंजाब की टीम लगातार चार मुकाबले हार चुकी है, वह छठे स्थान पर है।



गुजरात ने कप्तान सुरेश रैना की 46 गेंदों में 84 रनों की बदौलत शुक्रवार को कोलकाता को मात दी। गुजरात के लिए ब्रैंडन मैक्कुलम ने अब तक 258 रन बनाए हैं, वहीं रैना ने के खाते में 243 रन हैं। पंजाब का बल्लेबाजी क्रम भी मजबूत है। उसके पास हाशिम अमला, डेविड मिलर, ग्लैन मैक्सवेल और मनन वोहरा जैसे बल्लेबाज हैं, जो बड़ा स्कोर बना सकते हैं। गुजरात लॉयंस और किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल 2016 में दो बार भिड़े थे। दोनों ने एक-एक मुकाबले जीते।





दोनों टीमों की कमजोरी गेंदबाजी

पंजाब के बल्लेबाजों ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 198 रनों का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन उसके गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए। मुंबई की टीम 15.3 ओवर में ही मैच जीत गई। गुजरात की टीम हैट ट्रिक लेने वाले एंड्रयू टाय पर काफी हद तक निर्भर करेगी। पिछले कुछ मैचों में केरल के युवा तेज गेंदबाज बासिल थंपी ने भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। गुजरात के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

रोजकोट। आईपीएल-10 के 26वें मैच में आज गुजरात लॉयंस ने टॉस जीत कर पहले किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी का न्योता दिया है। बताते चले कि पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करनी वाली गुजरात की टीम उत्साहित है हालांकि अंक तालिका में अब भी सबसे नीचे हैं जबकि किंग्स पंजाब की टीम लगातार चार मुकाबले हार चुकी है, वह छठे स्थान पर है। गुजरात ने कप्तान सुरेश रैना की 46 गेंदों में 84 रनों…