1. हिन्दी समाचार
  2. पानी की फरियाद लेकर पहुंची महिला तो भड़के बीजेपी विधायक, महिला को समर्थकों के साथ पीटा, देखें वीडियो

पानी की फरियाद लेकर पहुंची महिला तो भड़के बीजेपी विधायक, महिला को समर्थकों के साथ पीटा, देखें वीडियो

Gujrat Naroda Bjp Mla Balram Thawanis Publicly Beating A Woman

By शिव मौर्या 
Updated Date

अहमदाबाद। गुजरात में पानी की फरियाद लेकर बीजेपी विधायक बलराम थावाणी के पास पहुंचना एक महिला को महंगा पड़ गया। महिला की शिकायत सुनते ही बीजेपी विधायक भड़क गये और उसकी पिटाई शुरू कर दी। यह देख विधायक के समर्थकों ने भी महिला को पीटना शुरू कर दिया। पत्नी को पीटता देख पति बीच बचाव करने पहुंचा तो दबंग विधायक और उसके समर्थकों ने उसको भी जमकर ​पीटा। वहीं इस मामले में विपक्ष विधायक पर कार्रवाई की मांग कर रही है। यह घटना गुजरात के नरोड़ा क्षेत्र की है।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

गुजरात के बीजेपी विधायक बलराम थावणी के पास एक महिला पानी की शिकायत लेकर पहुंची थी। पीड़िता ने बताया कि शिकायत सुनते ही विधायक ने न सिर्फ मेरे साथ मारपीट की बल्कि मेरे पति जब को भी बुरी तरह से पीटा है। बीजेपी विधायक की सरेराह गुंडई देख आस—पास के लोग दहशत में आ गए। महिला के साथ मारपीट की वीडियो वहां के एक स्थानीय युवक ने बनाई।

दबंग विधायक और उसके समर्थकों की पिटाई से महिला चीखती रही लेकिन कोई बचाने नहीं पहुंचा। वहीं जब पीड़ित महिला इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो उसे फटकार लगाकार भगा दिया गया। इसके साथ ही मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया।  जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब जाकर पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की। हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

वहीं इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना को लेकर जिग्नेश मेवाणी ने डीजीपी गुजरात और अहमदाबाद पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि ‘अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात बीजेपी के ‘माननीय’ विधायक बलराम थावाणी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पिटा! तुरंत गिरफ्तारी कीजिए! यह हरगिज नहीं चलेगा।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...