पंपोर: 24 घंटे से इमारत में छुपे हैं आतंकी, एनकाउंटर जारी

Gunbattle With Terrorists Enters Second Day In Pampore

श्रीनगर| कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर के पास सरकारी इमारत में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने मंगलवार सुबह फिर अभियान शुरू कर दिया। जम्मू एवं कश्मीर उद्यमिता संस्थान (जेकेईडीआई) के भीतर छिपे आतंकवादियों की ओर से की गई गोलीबारी में दो सुरक्षाकर्मी और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए।




एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “इमारत में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ अभियान दोबारा शुरू कर दिया गया है। रात के अंधेरे में आतंकवादियों के बचकर भाग निकलने की कोशिशों को असफल करने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने फ्लडलाइट का इस्तेमाल किया।”

आतंकवादियों से निपटने के लिए रॉकेट और भारी स्वचालित बंदूकों का इस्तेमाल किया गया। इस सात मंजिली सरकारी इमारत में 70 कमरे हैं और यह इमारत श्रीनगर से 12 किलोमीटर दूर झेलम नदी के किनारे पर स्थित है।

आतंकवादियों से लोहा लेने के लिए सेना, राज्य पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल (सीआरपीएफ) के विशेष ऑपरेशन्स समूह ने संयुक्त अभियान शुरू किया।



श्रीनगर| कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर के पास सरकारी इमारत में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने मंगलवार सुबह फिर अभियान शुरू कर दिया। जम्मू एवं कश्मीर उद्यमिता संस्थान (जेकेईडीआई) के भीतर छिपे आतंकवादियों की ओर से की गई गोलीबारी में दो सुरक्षाकर्मी और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "इमारत में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ अभियान दोबारा शुरू कर दिया गया है। रात के अंधेरे में आतंकवादियों के बचकर भाग निकलने की कोशिशों…