1. हिन्दी समाचार
  2. यूपी: कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के गनर की मेरठ में गोली मारकर हत्या

यूपी: कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के गनर की मेरठ में गोली मारकर हत्या

Gunner Of Up Minister Suresh Rana Shot Dead In Meerut

By बलराम सिंह 
Updated Date

मेरठ। मेरठ में मवाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार गांव में छुट्टी पर आए कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गनर का शव गोली लगी हालत में गांव के बाहर जंगल में मिला। गनर की हत्या की सूचना से महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की पड़ताल शुरू कर दी।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

पुलिस के मुताबिक मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार निवासी आशीष कुमार (28) साल 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। इस समय सिपाही की शामली स्थित पुलिस लाइन में तैनाती थी। सिपाही प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा का गनर भी था। पुलिस के अनुसार आशीष की शादी दौराला थाना क्षेत्र के भराला निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद से दंपति के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस के अनुसार आज मंगलवार को सिपाही का ससुराल पक्ष से तलाक को लेकर समझौता भी होना था। पुलिस अधिकारियों का कहना है 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो चुका था।

सिपाही छुट्टी लेकर अपने गांव आया था, जहां घर से अपने खेत पर देवता पूजने गया था। इस बीच खेत में सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिपाही के कनपटी पर गोली लगी हुई मिली है। उसकी चप्पल भी वहीं पर पड़ी मिली है। हत्या की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। मौके पर इंस्पेक्टर मवाना विनय कुमार आजाद मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

एएसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है की अभी तक की जांच में सामने आया है की रंजिश के चलते सिपाही की हत्या की गई है। सिपाही का आज तलाक का समझौता होना था 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो चुका था। कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

पढ़ें :- यूपी में हुए दो करोड़ कोरोना टेस्ट, सीएम योगी ने लांच किया मेरा कोविड केंद्र एप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...