1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सीएम नीतीश कुमार से मिले गुप्तेश्वर पांडेय, कहा-अभी चुनाव लड़ने का नहीं लिया…

सीएम नीतीश कुमार से मिले गुप्तेश्वर पांडेय, कहा-अभी चुनाव लड़ने का नहीं लिया…

Gupteshwar Pandey Met Cm Nitish Kumar Said I Have Not Yet Taken To Contest The Election

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। इसके बाद उनके जेडीयू में शामिल होने की अटकलें तेज हो गईं हैं। हालांकि गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि इस मुकाकात को राजनीति से न जोड़ें। सीएम नीतीश से मुलाकात करने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि, ‘मेरी कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव बोले-पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई, ये बिहार के असली मुद्दे हैं

उनको धन्यवाद देने आया था कि उन्होंने मुझे पूरी स्वतंत्रता काम (पुलिस महानिदेशक के पद रहने के दौरान दायित्वों के निर्वहन में) करने की दी। सेवानिवृत्ति के बाद मैं सिर्फ उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता था।’ यह पूछे जाने पर कि वह जेडीयू में कब शामिल होने वाले हैं, उन्होंने कहा, ‘मैंने चुनाव लड़ने के बारे में अभी कोई फैसला नहीं किया है।’

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, ‘अगर मैं किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने का फैसला करता हूं, तो मैं सभी को अवगत करा दूंगा।’ गुप्तेश्वर के अपने पैतृक जिले बक्सर से बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगायी जा रही हैं। मीडिया के एक वर्ग की रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि गुप्तेश्वर वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट के लिए होनेवाले उपचुनाव में अपना भाग्य आजमा सकते हैं। निवर्तमान जेडीयू सांसद बैद्यनाथ महतो के निधन से यह सीट खाली हुई थी।

 

पढ़ें :- मुंगेर में मूर्ति विजर्सन के बाद हुए बवाल को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, तोड़फोड़, आगजनी, डीएम-एसपी हटाए गए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...