पति को छोड़ने के बदले महिला से SP सलविंदर ने बनाया था संबंध, 10 साल की कैद

sukhvindra
पति को छोड़ने के बदले महिला से SP सलविंदर ने बनाया था संबंध, 10 साल की कैद

नई दिल्ली।पंजाब पुलिस के पूर्व एसपी सलविंदर सिंह को एक स्थानीय अदालत ने रेप केस में 10 साल की सजा सुनाई है। उस पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। सलविंदर को दुष्कर्म मामले में दस साल व भ्रष्टाचार मामले में पांच की सजा सुनाई गई है। दोनों सजाएं एक साथ चलेंगी। यानी सलविंदर को दस साल जेल में काटने होंगे।

Gurdaspur Former Sp Salvinder Singh Decides On Sentence :

पूर्व एसपी सलविंदर सिंह पर एक महिला ने आरोप लगाया था क‍ि पत‍ि को केस से छुड़ाने के ल‍िए ज‍िस्म के साथ पैसे भी देने होंगे। मह‍िला ने अपने पत‍ि को बचाने की खातिर पुल‍िस अफसर को ज‍िस्म भी सौंपा और रकम भी दी। इसी रेप केस में इस पुल‍िस अफसर को 10 साल व भ्रष्टाचार के केस में 5 साल कैद की सजा व 50 हजार रुपये जुर्माना लगाया गया है। दोनों सजाएं साथ चलेंगी।

पीड़िता का आरोप था कि 2014 में उसके पति के खिलाफ धारीवाल पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ था। जांच सलविंदर कर रहा था। उसने कहा था कि अगर पति को छुड़वाना चाहती है तो 50 हजार देने होंगे और शारीरिक संबंध भी बनाने होंगे। इसके बाद महिला से संबंध भी बनाए और पैसे भी ऐंठे थे। बाद में महिला ने 2016 में गुरदासपुर में केस दर्ज करवाया था।

पठानकोट हमले के बाद चर्चा में आया था

बता दें कि पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले के बाद सलविंदर सिंह ने दावा किया था कि हमले के एक दिन पहले आतंकियों ने उसका अपहरण कर लिया था। उसने एनआईए को दिए अपने बयान में दावा किया था कि देर रात एक दरगाह से दर्शन के बाद लौटते समय आतंकियों ने बंदूक के जोर पर उसका अपहरण किया। सलविंदर ने बताया था कि अपहरण के समय गाड़ी में उसके साथ उसका रसोइया और एक दोस्त भी था। हालांकि एनआईए की कड़ी पूछताछ और पॉलिग्राफ टेस्ट में पास होने के बाद सलविंदर को क्लीन चिट दे दी गई।

नई दिल्ली।पंजाब पुलिस के पूर्व एसपी सलविंदर सिंह को एक स्थानीय अदालत ने रेप केस में 10 साल की सजा सुनाई है। उस पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। सलविंदर को दुष्कर्म मामले में दस साल व भ्रष्टाचार मामले में पांच की सजा सुनाई गई है। दोनों सजाएं एक साथ चलेंगी। यानी सलविंदर को दस साल जेल में काटने होंगे। पूर्व एसपी सलविंदर सिंह पर एक महिला ने आरोप लगाया था क‍ि पत‍ि को केस से छुड़ाने के ल‍िए ज‍िस्म के साथ पैसे भी देने होंगे। मह‍िला ने अपने पत‍ि को बचाने की खातिर पुल‍िस अफसर को ज‍िस्म भी सौंपा और रकम भी दी। इसी रेप केस में इस पुल‍िस अफसर को 10 साल व भ्रष्टाचार के केस में 5 साल कैद की सजा व 50 हजार रुपये जुर्माना लगाया गया है। दोनों सजाएं साथ चलेंगी। पीड़िता का आरोप था कि 2014 में उसके पति के खिलाफ धारीवाल पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ था। जांच सलविंदर कर रहा था। उसने कहा था कि अगर पति को छुड़वाना चाहती है तो 50 हजार देने होंगे और शारीरिक संबंध भी बनाने होंगे। इसके बाद महिला से संबंध भी बनाए और पैसे भी ऐंठे थे। बाद में महिला ने 2016 में गुरदासपुर में केस दर्ज करवाया था। पठानकोट हमले के बाद चर्चा में आया था बता दें कि पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले के बाद सलविंदर सिंह ने दावा किया था कि हमले के एक दिन पहले आतंकियों ने उसका अपहरण कर लिया था। उसने एनआईए को दिए अपने बयान में दावा किया था कि देर रात एक दरगाह से दर्शन के बाद लौटते समय आतंकियों ने बंदूक के जोर पर उसका अपहरण किया। सलविंदर ने बताया था कि अपहरण के समय गाड़ी में उसके साथ उसका रसोइया और एक दोस्त भी था। हालांकि एनआईए की कड़ी पूछताछ और पॉलिग्राफ टेस्ट में पास होने के बाद सलविंदर को क्लीन चिट दे दी गई।