1. हिन्दी समाचार
  2. सनी देओल ने चुना अपना प्रतिनिधि, कांग्रेस ने उठाया सवाल

सनी देओल ने चुना अपना प्रतिनिधि, कांग्रेस ने उठाया सवाल

Gurdaspur Mp Sunny Deol I Appoint Gurpreet Palheri As My Representative

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

पंजाब। लोकसभा चुनाव 2019 में गुरदासपुर लोकसभा सीट से जीतकर संसद पहुंचे फिल्म अभिनेता सनी देओल ने अपनी लोकसभा सीट पर अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है। लेकिन उनके इस ऐलान के साथ ही कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने इसे गुरदासपुर लोकसभा सीट की जनता के साथ धोखा बताया है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

बता दें कि सनी देओल ने गुरप्रीत पलहेरी को अपना प्रतिनिधि बनाने का ऐलान किया है। सनी देओल की ओर से कहा गया है कि वह क्षेत्र में उनके प्रतिनिधि होंगे। इसके अलावा सनी देओल की गैर मौजूदगी में सभी मसलों को गुरप्रीत ही देखेंगे।

अब इस मसले पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इस गुरदासपुर की जनता के साथ धोखा बताया है। पंजाब सरकार में मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा अपना प्रतिनिधि नियुक्त करना जनता के साथ धोखा है। एक सांसद अपना प्रतिनिधि कैसे नियुक्त कर सकता है।

वोटर्स ने सनी देओल को चुना है उनके प्रतिनिधि को नहीं। सुखजिंदर डेरा बाबा नानक असेंबली से विधायक हैं। ये विधानसभा गुरुदासपुर लोकसभा सीट के अंतर्गत ही आती है। सनी देओल ने जिन गुरप्रीत सिंह को अपना प्रतिनिधि बनाया है, वह एक लेखक और लाइन प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने कहा सनी देओल सभी बड़े काम खुद देख रहे हैं।

उन्होंने कहा, संसद का सत्र खत्म होने के बाद वह फिर से क्षेत्र में आएंगे। बता दें कि सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ को हराया था। हालांकि उनकी हार के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा था पता नहीं क्यों जनता ने सुनील जाखड़ को हरा दिया उनका काम अच्छा था।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...