गुरुग्राम: गौ तस्करों ने बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारी, पीड़ित की हालत गंभीर

pashu taskar
गुरुग्राम: गौ तस्करों ने बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारी, पीड़ित की हालत गंभीर

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में पशु तस्करों और गौ-टास्क फोर्स (Cow Task Force) के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान ने पशु तस्करों ने बजरंग दल के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी है। दरसअल, सेक्टर-10 इलाके में गुरुवार को बजरंग दल और गौरक्षकों के साथ हरियाणा पुलिस की गौ-टास्क फोर्स ने गौतस्करों को रोका। तभी तस्करों ने टास्क फोर्स पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान टास्क फोर्स और तस्करों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई।

Gurgaon Bajrang Dal Member Shot By Cattle Smugglers In Gurugram :

तीन तस्कर गिरफ्तार

वहीं तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। घायल बजरंग दल के कार्यकर्ता का नाम मोनू है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि रात को पेट्रोलिंग कर रही इस टास्क फोर्स ने जब इन तस्करों को देखा तो इनका पीछा किया। करीब 10 किलोमीटर तक टास्क फ़ोर्स ने इनका पीछा किया।

पकड़े जाने के डर से की फायरिंग

पकड़े जाने के डर से इन तस्करों ने चलते टेम्पों से गाय को फैंक दिया और फिर पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। जिसमे टास्क फ़ोर्स के एक सदस्य गो गोली लग गई और बदमाश फरार होने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।  

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में पशु तस्करों और गौ-टास्क फोर्स (Cow Task Force) के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान ने पशु तस्करों ने बजरंग दल के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी है। दरसअल, सेक्टर-10 इलाके में गुरुवार को बजरंग दल और गौरक्षकों के साथ हरियाणा पुलिस की गौ-टास्क फोर्स ने गौतस्करों को रोका। तभी तस्करों ने टास्क फोर्स पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान टास्क फोर्स और तस्करों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। तीन तस्कर गिरफ्तार वहीं तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। घायल बजरंग दल के कार्यकर्ता का नाम मोनू है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि रात को पेट्रोलिंग कर रही इस टास्क फोर्स ने जब इन तस्करों को देखा तो इनका पीछा किया। करीब 10 किलोमीटर तक टास्क फ़ोर्स ने इनका पीछा किया। पकड़े जाने के डर से की फायरिंग पकड़े जाने के डर से इन तस्करों ने चलते टेम्पों से गाय को फैंक दिया और फिर पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। जिसमे टास्क फ़ोर्स के एक सदस्य गो गोली लग गई और बदमाश फरार होने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।