1. हिन्दी समाचार
  2. पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पीएचडी धारक ने की आत्महत्या, मचा हड़कम्प

पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पीएचडी धारक ने की आत्महत्या, मचा हड़कम्प

Gurgaon Doctoral Degree Holder Commits Suicide After Killing Wife Children

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

गुरुग्राम। एक रासायनिक कारखाने में काम करने वाले पीएचडी डिग्रीधारी व्यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कहा जा रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति एक साल से ठीक नहीं थी।

पढ़ें :- IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

पुलिस ने यह जानकारी सोमवार को दी। प्रकाश सिंह ने गुरुग्राम के सेक्टर.49 स्थित अपने घर में रविवार की रात पत्नी सोनू सिंह बेटी अदिति 21 और बेटे आदित्य 14 की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। मौके से बरामद सुसाइड नोट में लिखा है कि सिंह अपने परिवार की परवरिश में अक्षम था।

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट की लिखावट सिंह की है या नहीं इसकी जांच के लिए वह विशेषज्ञों को भेज दिया गया है। सिंह पिछले आठ साल से गुरुग्राम में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक सिंह की पत्नी एक निजी स्कूल चलाती थी। बेटी अदिति कॉलेज में पढ़ती थी और बेटा आदित्य 10वीं का छात्र था।

पुलिस को ये जानकारियां उसके पड़ोसियों से मिलीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने जब घर का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि सोनू, अदिति और आदित्य के खून से लथपथ शव पड़े थे। उनकी हत्या किसी तेजधार हथियार और हथौड़े से की गई थी।

सिंह का शव छत से लटक रहे फंदे से झूल रहा था। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से दो हथियार बरामद किए गए हैं। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि सिंह ने अपने परिवार की हत्या उस समय की जब वे लोग सो रहे थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अन्य परिजनों का कहना है कि सिंह की मानसिक स्थित एक साल से ठीक नहीं थी। यह घटना बुराड़ी सामूहिक आत्महत्या कांड के ठीक एक साल बाद हुई है।

पढ़ें :- पाकिस्तान का सबसे बड़ा कुबूलनामा: मंत्री फवाद बोले-पुलवामा हमला इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...