1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्तार अंसारी को जेल से छुड़ाने के लिए लिए गुर्गों ने दी सीएम योगी को धमकी, मुकदमा दर्ज

मुख्तार अंसारी को जेल से छुड़ाने के लिए लिए गुर्गों ने दी सीएम योगी को धमकी, मुकदमा दर्ज

Gurjans Threaten Cm Yogi To Release Mukhtar Ansari From Jail Case Filed

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। पंजाब जेल में बंद बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर बढ़ते शिकंजे से उसके गुर्गों बहुत परेशान हैं। मुख्तार अंसारी की करोड़ों की प्रापर्टी को कब्जे में लेने के बाद सरकार अब उनके गैंग पर तेजी से कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में मुख्तार अंसारी के गुर्गे ने सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार को मिटाने की धमकी वाला मैसेज किया है।

पढ़ें :- बुनकरों की समस्याओं को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें...

यह मैसेज यूपी 112 कंट्रोल रूम के मोबाइल पर आया है। इस मैसेज के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने लखनऊ के जानकीपुरम से धमकी देने वाले को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9:56 से 10:11 बजे बीच भेजे गए थे। इस मैसेज में सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था।

इसके साथ ही धमकी में कहा गया था कि 24 घंटे में मुख्तार अंसारी को जेल से बाहर निकाला जाए। धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जिस नम्बर से धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं, उसका पता चल गया है। पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में भेजी गई है। जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे।

 

पढ़ें :- यूपी: मेरठ में तेज धमाके के साथ गिरी छत, दो लोगों की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...