रेलवे ट्रैक से हाईवे पर पहुंचा गुर्जर आंदोलन, प्रशासन पस्त

gurjer movement
रेलवे ट्रैक से हाईवे पर पहुंचा गुर्जर आंदोलन, प्रशासन पस्त

जयपुर। राजस्थान में आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर आंदोलन आज 5वें दिन भी जारी है। बताया जा रहा है कि अभी तक तो आंदोलनकारियों ने रेलवे ट्रैक पर ही कब्जा किया था, लेकिन अब इसकी लपटे प्रदेश हाईवे तक पहुंच गई हैं। बता दें कि गुर्जर समुदाय के लोग पांच फीसदी आरक्षण की मांग को लेकर यहां दिल्ली-मुंबई रेलवे टे्रक पर पड़ाव डाले बैठे है। राज्य सरकार इस मामले में चौथे दिन भी कोई हल नहीं निकाल सकी हैं।

Gurjar Movement In Rajasthan For Reservation Reached On Road Fron Railway Track :

जिसके चलते आंदोलनकारियों का गुस्सा और भी बढ़ गया है। सोमवार शाम तक आंदोलनकारियों ने प्रदेश में दस से अधिक रास्तों को रोक दिया। जिससे यात्रियों के अलावा आम आदमी को भी पीड़ा भोगनी पड़ी। एक ओर जहां लोगों को यात्रा निरस्त करनी पड़ रही है तो दूसरी ओर वाहनों के अभाव में दूर-दूर तक पैदल सफर करना पड़ रहा है।

बताया जा रहा है कि नाराज लोग पार्वती नदी के पुल पर बाड़ी-बसेड़ी बयाना स्टेट हाईवे, बूंदी-नैनवां के निकट एनएच 148, करौली, हिंडौन सिटी मार्ग, सिकंदरा में जयपुर-आगरा हाईवे, खेड़ली के पास गंगापुर सिटी-लालसोट, गूलर चौराहे पर बांदीकुई-सिकंदरा मेगा हाईवे,बनास पुल पर कोटा-जयपुर राजमार्ग, बनास पुल पर कोटा-जयपुर राजमार्ग समेत कई जगह सड़क पर कब्जा कर लिया, जिससे आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया।

जयपुर। राजस्थान में आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर आंदोलन आज 5वें दिन भी जारी है। बताया जा रहा है कि अभी तक तो आंदोलनकारियों ने रेलवे ट्रैक पर ही कब्जा किया था, लेकिन अब इसकी लपटे प्रदेश हाईवे तक पहुंच गई हैं। बता दें कि गुर्जर समुदाय के लोग पांच फीसदी आरक्षण की मांग को लेकर यहां दिल्ली-मुंबई रेलवे टे्रक पर पड़ाव डाले बैठे है। राज्य सरकार इस मामले में चौथे दिन भी कोई हल नहीं निकाल सकी हैं। जिसके चलते आंदोलनकारियों का गुस्सा और भी बढ़ गया है। सोमवार शाम तक आंदोलनकारियों ने प्रदेश में दस से अधिक रास्तों को रोक दिया। जिससे यात्रियों के अलावा आम आदमी को भी पीड़ा भोगनी पड़ी। एक ओर जहां लोगों को यात्रा निरस्त करनी पड़ रही है तो दूसरी ओर वाहनों के अभाव में दूर-दूर तक पैदल सफर करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि नाराज लोग पार्वती नदी के पुल पर बाड़ी-बसेड़ी बयाना स्टेट हाईवे, बूंदी-नैनवां के निकट एनएच 148, करौली, हिंडौन सिटी मार्ग, सिकंदरा में जयपुर-आगरा हाईवे, खेड़ली के पास गंगापुर सिटी-लालसोट, गूलर चौराहे पर बांदीकुई-सिकंदरा मेगा हाईवे,बनास पुल पर कोटा-जयपुर राजमार्ग, बनास पुल पर कोटा-जयपुर राजमार्ग समेत कई जगह सड़क पर कब्जा कर लिया, जिससे आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया।