वायरल हो गया ‘पापा की परी’ हनीप्रीत का मोबाइल नंबर, डायल करने पर मिला ये जवाब

honeypreet1

Gurmeet Ram Rahim Angel Honeypreet Mobile No Viral On Social Media

नई दिल्ली। बलात्कार के आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी और मुंह बोली बेटी हनीप्रीत इंसा की तलाश में अभी तक पुलिस नाकाम रही। लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद पुलिस कई जगह छापेमारी कर चुकी है लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लग सका। इसी बीच सोशल मीडिया पर तेजी से एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें हनीप्रीत का मोबाइल नंबर लिखा हुआ है। नंबर सामने आने के बाद लोग लगातार उस नंबर को मिला रहे, हालांकि नंबर या तो स्वीच्ड ऑफ आता है या नॉट रीचबल।

गुरमीत राम रहीम को कोर्ट से सजा मिलने के बाद उनके और हनीप्रीत के बारे में कई तथ्य सामने आए। राम रहीम-हनीप्रीत के सम्बन्धों को लेकर भी कई तरह की बातें हुई। जिसके बाद भारतीय फिल्‍म एंड टेलीविजन डायरेक्‍टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने दोनों की सदस्‍यता रद्द कर दी थी। सदस्‍यता रद्द करने की कवायद में वो सर्टिफिकेट मीडिया में आ गए जो एसोसिएशन ने राम रहीम और हनीप्रीत को सदस्यता देते समय जारी किए थे।
सोशल मीडिया में यही सर्टिफिकेट वायरल है, जिसमें हनीप्रीत का नंबर दिया गया है। तस्वीर में हनीप्रीत का नंबर 8689***777 दिया गया है। इस फॉर्म में पिता के नाम के सामने लिखा है संत डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसा है। हालांकि, इस सब के बाद भी हम इस नंबर और फार्म के सही होने की पुष्टि नहीं करते हैं।

हनीप्रीत 25 अगस्‍त को गुरमीत राम रहीम के साथ हेलिकॉप्टर पर देखी गई थी। वह उसके साथ पंचकूला से रोहतक की सुनारिया जेल गई थी और इसके बाद उसका कुछ अता-पता नहीं है। उधर, डेरा सच्‍चा सौदा ने भी हनीप्रीत से सारे संबंध तोड़ लिए हैं।

नई दिल्ली। बलात्कार के आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी और मुंह बोली बेटी हनीप्रीत इंसा की तलाश में अभी तक पुलिस नाकाम रही। लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद पुलिस कई जगह छापेमारी कर चुकी है लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लग सका। इसी बीच सोशल मीडिया पर तेजी से एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें हनीप्रीत का मोबाइल नंबर लिखा हुआ है। नंबर सामने आने के बाद लोग लगातार उस नंबर को…