बाबा बलात्कारी ने की कोर्ट से अपील, जेल में मसाज के लिए हनीप्रीत को साथ रहने दो

चंडीगढ़। साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में जेल की हवा खा रहें डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की ख्वाइशें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, जेल जाने के बाद राम रहीम नई नई फरमाइशे करते ही जा रहें है। अब राम रहीम ने कारागार में मसाज की सुविधा जाहिर की है। रामरहीम ने सीबीआई कोर्ट से अपील करते हुए अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को साथ रहने की इजाजत मांगी है। राम रहीम का कहना है कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथरेपिस्ट के साथ साथ मसाज भी करती है, जिस वजह से उसे मेरे साथ रहने की इजाजत दी जाए। हालांकि, अदालत ने राम रहीम की इस याचिका को मंजूर करने से इंकार कर दिया।

इस बीच हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के लिए लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। दरअसल हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने गुरमीत रामरहीम को जेल से भगाने की साजिश रची थी। कोर्ट के द्वारा रामरहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत उसके साथ भाग जाना चाहती थी। कुछ दिन पहले मेल टुडे के साथ बातचीत में हनीप्रीत के पराए पति ने दावा किया था कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के अपनी गोद ली हुई बेटी के साथ यौन संबंध थे। हालांकि डेरा सच्चा सौदा ने इन आरोपों को खारिज किया था।

{ यह भी पढ़ें:- आखिरकार पुलिस की सख्ती के आगे हनीप्रीत ने टेक दिये घुटने, उगले कई राज }

राम रहीम को रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद “पिता और बेटी” ने अदालत से अनुरोध किया था कि उन्हें एक साथ रहने दें। हनीप्रीत ने इस बारे में अपने वकील के माध्यम से एक आवेदन किया, जबकि डेरा प्रमुख ने याचिका दायर की थी। हालांकि, अदालत ने दोनों को खारिज कर दिया।

हालांकि, पुलिस ने उन्हें अदालत से रोहतक जाने के लिए साथ में उड़ान भरने की इजाजत दी। इतना ही नहीं, सुनैरा जेल में उन्हें पुलिस गेस्ट हाउस भी साझा करने दिया। हेलिकॉप्टर में बैठकर डेरा प्रमुख के साथ चॉकलेट शेयर करने की तस्वीर सोशल मीडिया में फैलने पर लोगों ने रोष जाहिर किया। इसके बाद राम रहीम को एक साधारण सेल में ले जाया गया।

{ यह भी पढ़ें:- हनीप्रीत एक नाम अनेक, जाने क्या है नाम का रहस्य... }

Loading...